ताज़ा खबर
 

एंकर होते तो क्या करते?- SRK के सवाल पर लालू यादव ने दिया था ये जवाब

शाहरुख खान ने उनसे सवाल किया था कि जनमत संग्रह के बाद भारतीय संघ में शामिल होने वाला अंतिम राज्य कौन था?

rjd, lalu yadavराजद सुप्रीमो लालू यादव। (Indian Express)।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद अपनी बातों से विरोधियों के बीच भी लोकप्रिय रहे हैं। साल 2014 में लालू प्रसाद शाहरुख खान की तरफ से होस्ट किए जा रहे है कार्यक्रम क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं? में पहुंचे थे। कार्यक्रम में अभिनेता शाहरुख खान लालू प्रसाद से पूछा कि अगर आप इस कार्यक्रम के एंकर होते तो क्या करते? लालू प्रसाद ने जवाब देते हुए कहा कि वही कर रहे होते जो काम शाहरुख खान कर रहे हैं।

लालू प्रसाद के जवाब को सुनकर शाहरुख ने कहा कि ऐसा मत कहिए मैंने एक कार्यक्रम में दर्दे डिस्को भी किया था। लालू प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर आप डिस्को करेंगे तो मैं पहलवानी कर दूंगा। लालू प्रसाद की जवाब को सुनकर शाहरुख खान हंसने लगे। इसी बीच दर्शकों में बैठे एक ने सवाल कर दिया कि लालू जी क्या आप ने राबड़ी जी के लिए आजतक कोई रोमांटिक काम किया है?

लालू प्रसाद ने कहा कि राबड़ी देवी तो खुद राबड़ी है। इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद ने सवालों के जवाब भी दिए थे। शाहरुख खान ने उनसे सवाल किया था कि जनमत संग्रह के बाद भारतीय संघ में शामिल होने वाला अंतिम राज्य कौन था? सवाल के बाद शाहुरुख खान ने कहा कि अगर आप कहे तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं, मैं बहुत अच्छा शिक्षक हूं। लालू प्रसाद ने कहा कि मैं चाहता हूं कि आप प्रिंसिपल बन जाइए।

कार्यक्रम में एक बच्चे ने लालू प्रसाद के लिए एक शायरी सुनायी उसने कहा कि लालू जी ने कर दिया कमाल, लालू जी ने कर दिया कमाल, फायदा कर दिया सालों-साल, जिसको घाटे की रेल कहते थे उसे कर दिया मालामाल।

लालू प्रसाद ने उस बच्चे को आर्शिवाद दिया तब तक दूसरे बच्चे ने लालू प्रसाद से सवाल किया कि आप अपने सभी बच्चों का नाम बताइए? शाहरुख ने कहा कि इसके लिए लेकिन आपको पैसे नहीं मिलेंगे। फिर एक-एक कर लालू प्रसाद ने सभी बच्चों का नाम बताया।

Next Stories
1 BJP का 41वां स्थापना दिवसः कभी LS में थीं 2 सीटें, आज हैं 300 सांसद; अटल-आडवाणी से लेकर पार्टी उदय में रहा RSS का भी ‘हाथ’
2 गुजरात की राजधानी का घेराव करने का आ गया है वक्त, जरूरत पड़ी तो तोड़ डालेंगे बैरिकेड- राकेश टिकैत की धमकी
3 ‘एक अनमोल रतन है, उसका नाम है देशमुख, भाजपा ने बनाई चंदामामा कथा’, शिवसेना नेता का भाजपा पर निशाना
ये पढ़ा क्या?
X