ताज़ा खबर
 

कश्मीर पर ट्वीट ही तो करता है बेचारा इमरान, कौन सी कामयाबी हासिल कर ली?- PAK पैनलिस्ट को लताड़ने लगे अर्णब के चैनल के एंकर

ऐंकर का कहना था कि इमरान कश्मीर के नाम पर लोगों को बरगला रहे हैं, लेकिन जब कश्मीर से 370 और 35 ए हटी तो वह कुछ भी नहीं कर सके।

imran khanपाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फोटोः INDIAN EXPRESS)

रिपब्लिक टीवी पर ऐंकर ने पाकिस्तान के पैनलिस्ट को लताड़ते हुए कहा कि इमरान खान के लिए दुनिया में केवल कश्मीर ही एक मुद्दा रह गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां वहां घूमकर भी इमरान ने कश्मीर पर कौन सी कामयाबी हासिल कर ली। बेचारा इमरान कश्मीर पर ट्वीट ही तो करता है। इमरान कश्मीर के नाम पर लोगों को बरगला रहे हैं, लेकिन जब कश्मीर से 370 और 35 ए हटी तो वह कुछ भी नहीं कर सके।

ऐंकर का कहना था कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लिए कश्मीर ही सबसे बड़ा मुद्दा है। वह हर जगह कश्मीर का राग अलापते रहते हैं। ऐंकर का सवाल था कि क्या यह जायज है। वह यूएनओ तक इस मुद्दे को लेकर चले गए। इसके अलावा इमरान खान की क्या उपलब्धि है। अब पाक की जनता भी उनसे तंग है। हर मोर्चे पर पाकिस्तान के पीएम बुरी तरह से फेल हुए हैं। उनका कहना था कि पाकिस्तान में अभूतपूर्व हालात पैदा हो गए हैं।

पाक की पैनलिस्ट मारिया का कहना था कि हर मुल्क की अपनी समस्याएं होती हैं। पाकिस्तान का हाल भी इससे इतर नहीं है। उनका कहना था कि इमरान चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। जब उन्होंने सरकार बनाई तो वह अनुभव हीन थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने चीजें ठीक की हैं। हालांकि, कोरोना संकट की वजह से पाक पीएम को कुछ झटका लगा है। इसकी वजह से पाक की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है।

रमणीक मान का कहना था कि एक ओर भारत में बड़ी-बड़ी कंपनियां निवेश करने के लिए आ रही हैं। वहीं पाकिस्तान के पीएम कश्मीर का राग अलाप रहे हैं। उनका कहना था कि इमरान ने वैक्सीन के बजाय बड़े-बड़े कब्रिस्तान पाक में बनाए हैं। इसके अलावा उनकी क्या उपलब्धि है। हर मोर्चे पर वह विफल हो रहे हैं। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इमरान कश्मीर की बात करने लग जाते हैं।

पाक के दूसरे पैनलिस्ट कमर बाजवा ने कहा कि इमरान देश की तरक्की के लिए कदम उठा रहे हैं। उनका कहना था कि पाकिस्तान-ईरान और तुर्की का रेल नेटवर्क विकसित हो गया है। इससे व्यापार में उनके मुल्क को फायदा मिलेगा। व्यापार बढ़ेगा तो उनके मुल्क में खुशहाली आ सकेगी। ऐंकर ने उनके इस बयान पर तंज कसते हुए उनसे पूछा कि ये रेल नेटवर्क नहीं बना है। उन्होंने कहा कि यह सारी बातें झूठी हैं। इमरान तो इस्लाम का चैनल भी लॉन्च नहीं कर सके थे। ऐंकर ने कहा कि पाक के पास आज तक अपना रेल नेटवर्क भी नहीं है।

Next Stories
1 चुनाव से पहले B-Day पर अर्णब ले आए बांग्ला चैनल, सोनिया का किया था पहला इंटरव्यू; पत्नी भी हैं पत्रकार
2 VC के दौरान कोर्ट स्टाफ ने कम कर रखी थी ब्राइटनेस, CJI बोले- इसे बढ़ाइए, SC को नहीं रख सकते अंधेरे में
3 कोरोना के नाम पर निकाला जा रहा रेल यात्रियों का तेल, पैसेंजर ट्रेन में किराया एक्सप्रेस वाला, दलील- भीड़ रोकने की
आज का राशिफल
X