ताज़ा खबर
 

गौरव भाटिया ने ममता बनर्जी की ‘नमाज़’ वाली तस्वीर दिखाई, बोले- टोपी पहनकर नहीं आए क्या मौलाना, मिला जवाब

रिपब्लिक टीवी पर लाइव डिबेट के दौरान भाजपा के गौरव भाटिया और संजय सरकार के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों ही तस्वीर दिखाने लगे। गौरव भाटिया ने गंभीर आरोप लगाए।

BJP, Gaurav Bhatiaभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो क्रेडिट- ट्विटर हैंडल (गौरव भाटिया)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सियासी नोकझोंक भी तेज हो गई है। रिपब्लिक टीवी पर लाइव डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ममता बनर्जी की एक तस्वीर दिखाने लगे जिसमें वह कथित तौर पर मुस्लिम परिधान में थीं। बता दें कि योगी आदित्यनाथ भी पश्चिम बंगाल में प्रचार करने पहुंचे थे। ऐसे में टीएमसी का आरोप है कि यहां धार्मिक ऐंगल से ध्रुवीकरण की कोशिश की जा रही है। गौरव भाटिया ने कहा, ‘इन लोगों ने बीजेपी वर्कर की मां को मारा। ये लोग दुर्गा मूर्ति का विसर्जन नहीं होने देते।’ टीएमसी प्रवक्ता ने कहा, आप झूठ बोल रहे हैं।

गौरव भाटिया ने कहा, ‘साइक्लोन के लिए 2700 करोड़ रुपये केंद्र ने दिया। ममता बनर्जी की सरकार ने उसपर भी रोक लगा दी। कोविड वैक्सीन का ट्रक रोक लिया गया। ममता बनर्जी बताएं की जनता की क्या गलती है।’ उन्होंने एक तस्वीर दिखाते हुए ममता बनर्जी को ममताज बताया। उन्होंने कहा, ‘जनता आपके परीसने निकालेगी।’ टीएमसी प्रवक्ता ने जवाब दिया, आप वो वाली तस्वीर भी दिखाइए जिसमें मोदी जी और अमित शाह जी गोल टोपी में हैं।

इसके बाद गौरव भाटिया ने संजय सरकार से कहा, ‘मौलाना आप टोपी पहनकर नहीं आए। मोदी जी न टोपी पहनते हैं और न पहनाते हैं। राहुल गांधी जी पहनते हैं गोल टोपी। आप दिखाओ मोदी जी की फोटो टोपी पहने हुए।’ इस बीच संजय सरकार मोबाइल पर तस्वीर तलाश करने लगे। गौरव भाटिया ने कहा, अगर फोटो मिल गई तो आपको कंकड़ वाले रसगुल्ला दिखाएंगे। तब तक संजय सरकार ने तस्वीर निकाल ली जिसमें दोनों नेता टोपी पहने दिख रहे थे। संजय सरकार ने कहा- यह देखिए फोटो। हालांकि ऐंकर ने सवाल उठाया कि यह फोटो वैरिफाइड है या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है।

इसके बाद शुभांकर ने कहा, बहुत दुखद है कि किसी भी डिबेट को इस तरह लांक्षन का रूप नहीं लेना चाहिए। इसपर गौरव भाटिया ने कहा, मैंने ममता को दीदी कहा। हमारे अध्यक्ष को नड्डा, चड्ढा फड्डा कहा गया। अगर मैं ममता, समता, कमता कहूं या ममता बनर्जी को सूपनखा कहूं तो अच्छा लगेगा?

Next Stories
1 इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, बोले सुधांशु त्रिवेदी, कहा- फूलनदेवी होती निष्कलंक और आडवाणी पर मुकदमा
2 राकेश टिकैत बोले- 20 साल में आपकी ज़मीन छिन जाएगी, कहा-मजदूर बनकर रह जाएंगे किसान
3 दादी इंदिरा के आपातकाल को राहुल गांधी ने बताया गलत, कहा- आज का भारत इजिप्ट और सऊदी अरब जैसा
ये पढ़ा क्या?
X