ताज़ा खबर
 

‘BJP जीती तो एक महीने में मेरे इलाके की सरकारी जमीन पर बनीं सारी मस्जिदें हटा दूंगा’, सांसद प्रवेश वर्मा का बयान

सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, 'जब दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तब 11 फरवरी के बाद एक महीने में, मेरी लोकसभा में जितनी भी मस्जिदें सरकारी जमीन पर बनी हैं उनमें से एक भी मस्जिद नहीं छोड़ूंगा, सारी मस्जिदें हटा दूंगा।'

pravesh vermaपश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में दो नेताओं पर आंशिक प्रतिबंध के बीच बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बयान भी सुर्खियों में हैं। एएनआई के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘जब दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तब 11 फरवरी के बाद एक महीने में, मेरी लोकसभा में जितनी भी मस्जिदें सरकारी जमीन पर बनी हैं उनमें से एक भी मस्जिद नहीं छोड़ूंगा, सारी मस्जिदें हटा दूंगा।’ इससे पहले वर्मा शाहीन बाग पर भी बड़ा बयान दे चुके हैं।

शाहीन बाग पर दिया था यह बयानः वर्मा ने कहा था कि यदि बीजेपी की सरकार बनी तो शाहीन बाग से एक घंटे में प्रदर्शनकारियों को हटा देंगे। विकासपुरी विधानसभा में प्रचार के दौरान बयान देते हुए वर्मा ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘शाहीन बाग में लाखों लोग जुटे हैं। दिल्ली के लोगों को सोचना चाहिए और फैसला करना चाहिए। वो आपके घर में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ रेप करेंगे और उन्हें मार देंगे। अब वक्त आ गया है, कल मोदी जी और अमित शाह नहीं आएंगे बचाने।’ प्रवेश वर्मा ने अपने भाषण में कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश, केरल और हैदराबाद में भी यही हुआ है।

Hindi News Live Hindi Samachar 28 January 2020: देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शाहीन बाग में एक महीने से जारी प्रदर्शनः गौरतलब है कि दिल्ली के नोएडा से सटे इलाके में स्थित शाहीन बाग पर पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। इसके बाद लखनऊ, प्रयागराज से लेकर मुंबई तक इस तरह के प्रदर्शन तेज हो गए।

विवादित बयानों का दौर जारीः चुनावी दौर में नेताओं की विवादित बयानबाजी का सिलसिला हर बार तेज हो जाता है। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान चुनाव आयोग ने कई नेताओं के प्रचार पर प्रतिबंध लगाया था। मौजूदा दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी यह सिलसिला जारी है। चुनाव आयोग ने ‘मिनी पाकिस्तान’ वाले बयान को लेकर आप से बीजेपी में आए कपिल मिश्रा पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया था। वहीं तेजिंदर बग्गा को भी नोटिस जारी किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA/NRC विरोधी नाटक में मोदी की ‘खलनायक’ छवि दिखाने पर नाराजगी, सामाजिक कार्यकर्ता ने दर्ज कराया केस
2 Lala Lajpat Rai Birth Anniversary: ‘शेरे पंजाब’ और ‘पंजाब केसरी’ के नाम से मशहूर थे लाल, भगतसिंह ने लिया था इनकी मौत का बदला
3 ‘शाहीन बाग प्रदर्शन’ पर भड़के BJP नेता, बोले- ‘वहां बैठे ज्यादातर लोग बांग्लादेशी और पाकिस्तानी’
IPL 2020 LIVE
X