पश्चिम बंगालः बीरभूम में ममता बनर्जी की पार्टी में घमासान, आपस में भिड़े तृणमूल के लोग, जमकर चले बम

बीरभूम में टीएमसी के दो गुटों में मामूली बात पर झड़प शुरू हो गई, जिसने देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया। इसके बाद दोनों गुटों की तरफ से बम फेंके जाने लगे।

tmc workers hurling bombs in birbhum
tmc workers hurling bombs in birbhum (Photo- Twitter)

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हिंसा में कई लोगों के घायल होने की खबरें हैं। ये घटना बीरभूम के दुबराजपुर की है जहां टीएमसी के दो गुटों में मामूली बात पर झड़प शुरू हो गई, जिसने देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया। इसके बाद दोनों गुटों की तरफ से बम फेंके जाने लगे।

इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस झड़प में 9 लोगों के घायल होने की खबर है।

झड़प के दौरान दोनों गुट के लोग एक-दूसरे पर पहले ईंटें फेंक रहे थे। इस झड़प में गोली भी चलाने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं, दोनों गुटों की तरफ से बम भी फेंके जा रहे थे। इस झड़प का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेत्री प्रीति गांधी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

भाजपा नेत्री ने वीडियो शेयर कर ममता बनर्जी पर साधा निशाना

प्रीति गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एक तरफ, जहां ममता बनर्जी बड़े पैमाने पर विफल नेताओं को टीएमसी में शामिल करने और राष्ट्रीय नेता बनने के सपने को पूरा करने में व्यस्त हैं, वहीं बीरभूम में उनकी पार्टी के दो गुटों के बीच हिंसक झड़पें शुरू हो गई हैं। टीएमसी कार्यकर्ता एक-दूसरे पर बम फेंकते देखे गए। हम सब पर भगवान की कृपा करे।”

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ”ममता बनर्जी अपने राज्य को संभाल नहीं पा रही हैं और प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रही हैं।”

दोनों गुटों में हुई झड़प में 9 लोग घायल, गांव में पुलिस तैनात

इस झड़प में घायल हुए 9 लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें बीरभूम के शियूरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। दो गुटों में झड़प के बाद गांव में तनाव व्याप्त है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
ELECTIONS 2016 Schedule: 4 अप्रैल से 16 मई तक वोटिंग, 19 मई को गिनतीassembly elections in 5 states, assembly elections dates, assembly elections IN assam, assembly elections in west bengal, assembly elections in tamilnadu, assembly elections in kerala,
अपडेट