ताज़ा खबर
 

कोरोना के बीच बंगाल में PM की रैलीः दोहरे मास्क में मंच पर मोदी, किया दावा- 5 साल में 70 साल का काम कर के दिखा देंगे

प्रधान मंत्री ने कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे।

Assembly Elections 2021, Kerala assembly elections 2021, Mamata Bannerjee, Narendra Modi, west bengal assembly elections 2021प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खड़गपुर में जनसभा को संबोधित किया (source : ANI)

कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को खड़गपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम ने दावा किया कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार आती है तो वे 5 साल में 70 साल का काम कर के दिखा देंगे।

प्रधान मंत्री ने कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे। पीएम ने कहा कि टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया है अगर उनकी सरकार आई तो बंगाल में वे 70 साल की बरबादी को मिटा देंगे।

मोदी ने कहा “पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा “पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग।

पीएम मोदी ने कहा “हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।”

वहीं पश्चिम बंगाल के हल्दिया में मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने रैली की। इस दौरान ममता ने पीएम मोदी पर निशान साधा। ममता ने कहा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वे जल्द ही हल्दिया बंदरगाह बेचने के लिए भी कहेंगे।” टीएमसी नेता ने कहा “अगर कोई आम आदमी 500 रुपए चुराता है तो उसे तोलाबाज कहा जाता है। उस भाजपा सरकार को क्या कहेंगे? जिसने करोड़ों रुपए चुराए हैं।”

Next Stories
1 एंटीलिया केसः जहां मिली थी मनसुख हीरेन की लाश, वहीं पाया गया एक और शव
2 कृषि कानूनः मंडी का मतलब MSP नहीं- टिकैत ने किया साफ; केंद्र पर कहा- इन्हें जाना पड़ेगा
3 कोरोनाः फिर लगेगा लॉकडाउन? 24 घंटे में 40 हजार से अधिक नए केस, सर्वाधिक प्रभावित 9 जिले महाराष्ट्र से
ये पढ़ा क्या?
X