ताज़ा खबर
 

मां सीता पर ममता की TMC के सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR; BJP बोली- जवाब जरूर मिलेगा

तृणमूल कांग्रेस के सांसद की इस टिप्पणी के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। भाजपा ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ हावड़ा के गोलाबारी थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

West bengal, TMC MP Kalyan Banerjee, Kalyan Banerje derogatory phrase for Sita, Kalyan Banerje FIR, bjp slams TMC, TMC bjpटीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। (file)

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सांसद द्वारा देवी सीता को लेकर की गई टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें टीएम सांसद यह कहते हुए दिख रहे हैं कि, ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उनके अनुयायियों द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’

तृणमूल कांग्रेस के सांसद की इस टिप्पणी के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। भाजपा ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ हावड़ा के गोलाबारी थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने आईएमसी सांसद के बयान पर कहा कि वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 में मिलेगा। लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “महिला सीएम होने के बावजूद पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा रेप होते हैं। उन्हें पहले अपने राज्य को देखना चाहिए और फिर यूपी, राजस्थान या बिहार को देखना चाहिए।”

वहीं, बीजेपी नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी बनर्जी के बयान की नींद की है। कल्याण बनर्जी के बयान पर भाजयुमो के सदस्य आशीष जायसवाल ने एफआइआर दर्ज कराई है। आशीष के मुताबिक, बनर्जी के बयान से हिंदू के साथ बंगाली समाज आहत हुआ है। इसीलिए हमने शिकायत दर्ज कराई है। हम चाहते हैं कि वह माफी मांगे।

बता दें पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर के कोंताई में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के कथित हमले में 15 बीजेपी कार्यकर्ता जख्मी हो गए। सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के अलग-अलग इलाकों में भी रविवार को टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़पें हो गईं। इसमें भी कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। हालांकि टीएमसी ने हमले से साफ इनकार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus, Bird Flu: मध्य प्रदेश में अब मृत मिले कबूतर, मचा हड़कंप; जुटाए गए सैंपल
2 किसान आंदोलनः बोले BKU नेता- BJP की 700 रैलियों का भी करेंगे विरोध, BJP प्रवक्ता ने कहा- टिकैत कर रहे राजनीति
3 कृषि कानूनों के अमल में आने पर लगाएं रोक वरना हम लगा देंगे- आंदोलन के बीच केंद्र से बोला SC
Indi vs Aus 4th Test Live:
X