ताज़ा खबर
 

शाहरुख को ढा़ई करोड़ रुपए का अपार्टमेंट देने का विचार कर रही ममता सरकार, किंग खान बोले; बस प्‍यार चाहिए

शाहरुख को जो एक अपार्टमेंट दिया जा सकता है, वो एक प्रीमियम प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा है। प्रोजेक्‍ट में फाइव स्‍टार होटल, लक्‍जरी घर, कॉमर्शियल ऑफिस, वर्ल्‍ड क्‍लास हेल्‍थ एंड वेल्‍नेस सेंटर, हेलिपैड, इजराइल और अमेरिकी से इम्‍पोर्ट किए गए सिक्‍युरिटी सिस्‍टम्‍स भी होंगे।
Author कोलकाता | December 24, 2015 13:28 pm
शाहरुख और पश्‍च‍िम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी। (FILE PHOTO)

बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान भले ही कथित तौर पर यह कहते रहे हों कि वे पश्चिम बंगाल के लिए कर रहे कैंपेन के लिए कोई फीस नहीं लेंगे, लेकिन राज्‍य सरकार उन्‍हें एक लक्‍जरी अपार्टमेंट गिफ्ट करने पर विचार कर रही है। पश्चि‍म बंगाल के लिए शाहरुख के कई कैंपेन करने का जिक्र करते हुए राज्‍य के टूरिज्‍म मिनिट ब्रात्‍या बसु ने 30 सितंबर को कहा था, ”उन्‍होंने (शाहरुख) कहा है कि वे पैसे नहीं लेंगे, लेकिन हमें पता है कि वे एक प्रोफेशनल एक्‍टर हैं और उन्‍हें फीस चुकाने के लिए हमने कुछ प्रावधान किए हैं।” सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख क को कोलकाता से सटे राजारहाट इलाके में एक अपार्टमेंट देने पर विचार किया जा रहा है। 4 हजार स्‍क्‍वेयर फीट में बनने वाले इस अपार्टमेंट की कीमत करीब ढा़ई करोड़ रुपए होगी।

शाहरुख को जो एक अपार्टमेंट दिया जा सकता है, वो एक प्रीमियम प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा है। प्रोजेक्‍ट में फाइव स्‍टार होटल, लक्‍जरी घर, कॉमर्शियल ऑफिस, वर्ल्‍ड क्‍लास हेल्‍थ एंड वेल्‍नेस सेंटर, हेलिपैड, इजराइल और अमेरिकी से इम्‍पोर्ट किए गए सिक्‍युरिटी सिस्‍टम्‍स भी होंगे। राज्‍य सरकार के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ”अपार्टमेंट्स 2016 की तीसरी तिमाही तक बनकर पूरे हो जाएंगे। होटल समेत पूरा प्रोजेक्‍ट 2017 तक पूरा होगा। सरकार को यह फैसला करना है कि चाबियां कब देनी हैं, 2016 में यह प्रोजेक्‍ट पूरी तरह खत्‍म होने के बाद।” प्रोजेक्‍ट को बनाने वाले सृष्टि ग्रुप के अधिकारी ने हालांकि राज्‍य सरकार के योजना की पुष्टि नहीं की। ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट अश्‍विंदर भर्ज ने कहा, ”हम कुछ टॉलीवुड और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के संपर्क में हैं। हालांकि, इस स्‍टेज पर हम उनके नामों का खुलासा करने की स्‍थ‍िति में नहीं हैं।”

किंग खान ने कहा, मुझे बस आपका प्‍यार चाहिए
अपनी हाल ही में रिलीज फिल्‍म दिलवाले के प्रमोशन के लिए मंगलवार को कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान से एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में द इंडियन एक्‍सप्रेस ने पूछा कि क्‍या उन्‍हें इस गिफ्ट की जानकारी है? शाहरुख खान ने कहा, ”’मुझे बस आपका प्‍यार चाहिए। मैं जब यहां आता हूं तो मुझे दीदी तली हुई मछली खिलाती हैं। यही सबसे बड़ा गिफ्ट है। जब क्रिकेट मैच होता है तो 70 हजार लोग मैच देखने के लिए आते हैं और माशा अल्‍लाह जब‍ हम जीतते हैं तो वे मुझे बधाई देने लाखों की तादाद में आते हैं। मुझे इससे ज्‍यादा कुछ नहीं चाहिए।” शाहरुख ने यह भी कहा कि बतौर ब्रांड एंबैसेडर वे जो भी कर रहे हैं, वो उसके मुकाबले बहुत कम है, जो उन्‍हें मिला है। शाहरुख ने यह भी साफ किया कि वे यह गिफ्ट नहीं लेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App