ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: धमाके में उड़ गया टीएमसी नेता शेख आइनस का घर

पुलिस विस्फोट की वजह का पता लगा रही है और इस घटना की जांच कर रही है। वहीं जब घटना स्थल पर मीडिया पहुंची तो लोगों ने विस्फोट वाले जगह पर जाने से उन्हें रोक दिया।
टीएमसी का झंडा। (संकेतात्मक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के एक गांव में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता का घर बुधवार को हुए एक बम धमाके में उड़ गया। पुलिस ने बताया कि लोकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के बाराबन गांव में स्थित शेख आइनस का घर बुधवार को सुबह करीब सात बजे हुए विस्फोट में नष्ट हो गया। पुलिस विस्फोट की वजह का पता लगा रही है और इस घटना की जांच कर रही है। वहीं जब घटना स्थल पर मीडिया पहुंची तो लोगों ने विस्फोट वाले जगह पर जाने से उन्हें रोक दिया।

वहीं इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि विस्फोट रसोई गैस के सिलिंडर के फटने से हुआ। वे विस्फोट की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और घर में लगी आग बुझााने में लग गए। जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जल्द ही बहुत सारे पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App