ताज़ा खबर
 

मैं पूरा ‘कोबरा’ हूं, जंग से पीछे नहीं भागता- BJP ज्वॉइन करने पर बोले मिथुन चक्रवर्ती

BJP में शामिल होने के बाद जाने-माने बॉलीवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि वह कोबरा हैं। वह जंग में मैदान छोड़कर पीछे नहीं भागते या हटते हैं। ये बातें उन्होंने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में कहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से करीब एक घंटे पहले उन्होंने पार्टी का दामन थामा। […]

Mithun Chakraborty, BJP, Kolkataबॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती किसी जमाने में ऐसे दिखा करते थे। वह नक्सली भी रहे हैं और बाद में टीएमसी की ओर से राज्यसभा भी भेजे गए थे। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

BJP में शामिल होने के बाद जाने-माने बॉलीवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि वह कोबरा हैं। वह जंग में मैदान छोड़कर पीछे नहीं भागते या हटते हैं।

ये बातें उन्होंने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में कहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से करीब एक घंटे पहले उन्होंने पार्टी का दामन थामा। इस दौरान बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने उन्हें पार्टी ध्वज थमाया और फिर भगवा पटका पहनाया था। मिथुन ने मंच से पार्टी का झंडा भी लहराया और इस सब के बीच वहां जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लग रहे थे।

उन्होंने कहा, “मुझे बंगाली होने पर गर्व है। मुझे मालूम है कि आप मेरे डायलॉग्स पसंद करते हैं।” साल 2006 में आई अपनी हिट फिल्म MLA Fatakeshto का एक डायलॉग दोहराते हुए उन्होंने बांग्ला में कहा, “मैं तुम्हें यहां मारूंगा और तुमारा शरीर श्मशान में मिलेगा।”

Elections 2021 Live Updates

वह आगे बोले, “यह मेरा नया डायलॉग है- मैं कोई जॉल डोरा सांप नहीं। मैं बेलघोरा सांप भी नहीं। मैं पूरा कोबरा हूं। मैं हमला करता हूं और सामने वाला तस्वीर बन जाता है।”

बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। बाद में उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई थीं।

70 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। भले ही वह अब भाजपा का हिस्सा हो गए हों, मगर कभी वह नक्सली रहे हैं। फिर बाद में TMC की ओर से राज्यसभा भी भेजे गए थे।

तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी। प्रदेश में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और इसकी शुरूआत 27 मार्च से हो रही है।

Next Stories
1 PAK की बानो बेगम को जमानत नहीं, कोर्ट ने कहा- पाक की नागरिक होने के बाद भी भारत में कैसे लड़ा चुनाव
2 महिला दिवस से पहले 40 हजार औरतें दिल्ली को रवाना, किसान आंदोलन में लेंगी हिस्सा; बॉर्डर पर कार्यक्रमों का भी करेंगी संचालन
3 कश्मीर पर ट्वीट ही तो करता है बेचारा इमरान, कौन सी कामयाबी हासिल कर ली?- PAK पैनलिस्ट को लताड़ने लगे अर्णब के चैनल के एंकर
कोरोना LIVE:
X