ताज़ा खबर
 

बंगाल: शख्स ने नए वोटर आईडी कार्ड के लिए किया था आवेदन, मिला कुत्ते की तस्वीर लगा आई कार्ड

मुर्शिदाबाद जिले के रामनगर के रहने वाले 64 वर्षीय सुनील कर्माकर के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले वोटर आईडी कार्ड के लिए आवेदन किया था।

Sunil Karmakar, Voter ID Card, BJP, News in hindi,सुनील करमाकर ने अपने वोटर आईडी कार्ड में सुधार के लिए आवेदन किया था।(फोटो-ANI)

बंगाल में एक शख्स ने मतदाता पहचान पत्र में सुधार  के लिए आवेदन किया था।जब नया मतदाता पहचान पत्र उस शख्स के पास पहुंचा तो वह चौंक गया। दरअसल, वोटर आईडी कार्ड में उसकी फोटो की जगह कुत्ते की तस्वीर लगी थी। न्यूज एजेंसी एनएनआई ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की है।

मुर्शिदाबाद जिले के रामनगर के रहने वाले 64 वर्षीय सुनील कर्माकर के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले  वोटर आईडी कार्ड के लिए आवेदन किया था। वोटर आईडी कार्ड बनकर आया तो उसमें काफी गलतियां थी। जिसके बाद उन्होंने सुधार के लिए आवेदन किया।

सुनील ने आगे बताया कि अगली बार जब सुधार के साथ कार्ड आया तो उसमें सारी जानकारियां सही थी लेकिन तस्वीर वाली जगह पर सुनील की जगह कुत्ते की तस्वीर थी। सुनील का इस मामले पर कहना है कि यह मेरी गरिमा के साथ खिलवाड़ है। हम बीडीओ कार्यालय जाएंगे और अनुरोध करेंगे कि ऐसा दोबारा न हो।

वहीं,इस मामले को लेकर खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) का कहना है कि शख्स के वोटर आईडी कार्ड में सुधार कर दिया गया है। उन्हें सही फोटो के साथ उनका वोटर आईडी कार्ड मिल जाएगा। चुनाव आयोग के अधिकारियों का कहना है कि ऑनलाइन आवेदन करने के दौरान ही गलती हुई होगी जिसके चलते ऐसा हुआ। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी गलती की पीछे क्या वजह है।

Next Stories
1 CBI vs CBI: पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को सीबीआई कोर्ट से बड़ी राहत, अदालत ने स्वीकार की क्लीन चिट, जानें पूरा मामला
2 ताहिर हुसैन सिर्फ मुस्लिम होने की सज़ा काट रहा है’, ऐसा लिखने वाले आप MLA की हो रही फजीहत, लोग बोले- तुम ही दंगों के मास्टरमाइंड
3 Yes Bank से जुड़ा DHFL का कनेक्शन, राणा के परिजनों को दिया था लोन, खुद था डिफॉल्टर
ये पढ़ा क्या?
X