ताज़ा खबर
 

दिलीप घोष ‘आतंकी’ है…भड़क कर डिबेट में चीखने लगे INC नेता, BJP के शाहनवाज हुसैन ने यूं दिया जवाब

इसी बीच, हुसैन ने कहा, "क्या बात कर रहे हैं आप? वह चुने हुए विधायक हैं। प्रदेश अध्यक्ष हैं...।" सिंह ने इस पर चिल्लाते हुए जवाब दिया- ये आतंकी है, दिलीप घोष। दिलीप घोष आतंकी है। जिस तरीके से बयान इस आदमी ने दिए, भाजपा ने उनका समर्थन कर आतंकवाद का समर्थन किया। यह शर्मनाक है।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: November 13, 2020 12:19 PM
बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष। (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल BJP चीफ दिलीप घोष के बयान को लेकर एक टीवी डिबेट में Congress नेता सुरेंद्र सिंह राजपूत गुरुवार को बुरी तरह भड़क उठे। आपा खो बैठे और घोष को आतंकी करार देने लगे। बोले कि ये वही आदमी है, जिसने एक विश्वविद्यालय में ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करा दी थी। हालांकि, बीजेपी की ओर से शाहनावज हुसैन ने भी उन्हें कड़ा जवाब दिया और कुछ कांग्रेसी नेताओं के पुराने विवादित बयान गिना दिए।

दरअसल, यह मामला हिंदी न्यूज चैनल आजतक से जुड़ा है। गुरुवार शाम को ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में बंगाल में राजनीतिक हिंसा को लेकर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान कांग्रेसी नेता ने कहा, “मौत का खेल खेलकर जो सत्ता हासिल करना चाहते हैं, वे आतंकवादी थे, हैं और रहेंगे। दिलीप घोष जैसे आदमी के बयान का बचाव कर बीजेपी ने अपना आतंकी चेहरा सामने कर दिया है। 20 बार आपने पूछा शाहनवाज हुसैन इसे गलती मान लें, मगर उन्होंने आतंकवादी जैसे आदमी का साथ दिया जिसने जादवपुर विवि में सर्जिकल स्ट्राइक करा दी थी।”

इसी बीच, हुसैन ने कहा, “क्या बात कर रहे हैं आप? वह चुने हुए विधायक हैं। प्रदेश अध्यक्ष हैं…।” सिंह ने इस पर चिल्लाते हुए जवाब दिया- ये आतंकी है, दिलीप घोष। दिलीप घोष आतंकी है। जिस तरीके से बयान इस आदमी ने दिए, भाजपा ने उनका समर्थन कर आतंकवाद का समर्थन किया। यह शर्मनाक है। ऐसे आतंकी के खिलाफ देशद्रोह के तहत कार्रवाई होनी चाहिए।

बाद में हुसैन ने उन्हें टोका। ऐतराज जताते हुए कहा कि हाफिज सईद को हाफिज साहब और ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहने वाले हैं…। सिंह ने इस पर कहा- हाफिस सईद को तो आप गोद में बिठाते हैं। उसके साथ बिरयानी खाते हैं। नरेंद्र मोदी बगैर बुलाए पाकिस्तान चले गए थे नवाज शरीफ से मिलने। एंकर ने इसी पर बाद में कहा कि ऐसे तो सुरेंद्र सिंह इमरान मसूद भी आतंकी हुआ? देखें, डिबेट में देखें आगे क्या हुआः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: शायर मुनव्वर राणा ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया दूसरा जिन्ना
2 कारोबार: कोरोना से बाजार प्रभावित, बाहर के व्यापारियों का दिल्ली से परहेज
3 भारत पहुंची स्पुतनिक-वी वैक्सीन की तीसरी खेप, जल्द तीसरे चरण का ट्रायल
आज का राशिफल
X