ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः कार्यकर्ता की मौत पर राजनीति, BJP कह रही- हमारा वर्कर था, TMC ठोंक रही अपना दावा

आनंद, कूचबेहार जिले के तूफानगंज स्थित वेलाकपोरा इलाके से ताल्लुक रखते हैं। उनकी हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है।

कार्यकर्ता की मौत को लेकर रैली निकालते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य।

पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में 30 साल के एक नौजवान के कत्ल पर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी बोली है कि वह उसका आदमी था, जबकि सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी का कहना है कि मारा गया शख्स उनके दल से ताल्लुक रखता था। बुधवार (19 जून, 2019) को बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इस हत्या की कड़ी निंदा करते हुए उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

‘एएनआई’ के मुताबिक, बीजेपी सदस्यों का कहना है कि आनंद पॉल बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे और टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की। इसी बीच, टीएमसी भी पॉल को लेकर अपना दावा ठोंक रही है। उसका आरोप है कि बीजेपी ने कार्यकर्ता की हत्या की।

आनंद, कूचबेहार जिले के तूफानगंज स्थित वेलाकपोरा इलाके से ताल्लुक रखते हैं। उनकी हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है।

बता दें कि चंद दिनों पहले संपन्न हुए आम चुनाव के दौरान बंगाल में हिंसा की कई घटनाएं देखने को मिली थीं। चुनाव में इस बार बीजेपी को 18 सीटें मिली थीं। वहीं, टीएमसी की झोली में 22 सीटें आई थीं, जबकि पिछले चुनाव (2014 में) में उसने 34 सीटें जीती थीं।

भाटपारा में संघर्ष, एक की मौत, तीन जख्मी: उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गुरुवार को दो समूहों के बीच संघर्ष में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान रामबाबू शॉ के रूप में हुई। वहीं, घायलों की शिनाख्त नहीं की जा सकी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवनिर्मित थाने के पास दो विरोधी समूहों के सदस्यों के बीच तीखी झड़प हुई थी, तभी कई बम दागे गए और गोलियां चलाई गईं।

नवनिर्मित थाने का गुरूवार को ही उद्घाटन होना है। त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ) के जवानों के साथ पुलिस अधिकारियों का एक दल इलाके में तैनात किया गया है जबकि हंगामे और हिंसा के बाद इलाके में दुकानें और अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान बंद हो गए। भाटपाड़ा में 19 मई को हुए विधानसभा चुनावों के बाद झड़प के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिपोर्ट: पिछले 21 साल में इन्सेफ्लाइटिस और जापानी इन्सेफ्लाइटिस से देश में 17,000 से ज्यादा मौतें
2 बीजेपी MP साध्वी प्रज्ञा को झटका, NIA कोर्ट ने खारिज की याचिका; नहीं दी हफ्ते में एक बार हाजिर होने को लेकर छूट
3 केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का दावा- राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान फोन में मशगूल थे राहुल गांधी