ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनावः BJP ने जारी किया कैंपेन सॉन्ग, TMC के ‘खेला होबे’ को ‘आर नॉय अन्याय’ से जवाब

थीम सॉंग की लॉन्चिंग पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी सेलिब्रेटी हैं और वो खुद बंगाल की जनता से संवाद करेंगे।

bjp ,kailash vijayvargiya , electionपश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के थीम सॉंग की लॉन्चिंग के मौके पर मौजूद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय व अन्य (फोटो – एएनआई)

पश्चिम बंगाल चुनाव में राजनीतिक पारा अपने चरम पर है। कोई भी पार्टी इस बार के विधानसभा चुनाव में कसर नहीं छोड़ना चाहती है। भाजपा ने विपक्षी तृणमूल पर निशाना साधने के लिए एक चुनावी गाना भी लांच किया है। बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस चुनाव के लिए थीम सॉंग “गोरबो सोनार बांग्ला” जारी कर दिया है। भाजपा के इस गाने की लिरिक्स में “आर नॉय अन्याय” बार बार कहा जा रहा है। इसका मतलब होता है कि और नहीं अन्याय। भाजपा ने इस गाने के माध्यम से तृणमूल के “खेला होबे गाने” को जवाब दिया है।   

आज कोलकाता में भाजपा कार्यालय में इस थीम सॉंग को लांच किया गया। गाने  की लॉन्चिंग पर कार्यक्रम में मौजूद रहे भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने कहा कि इस गाने को पार्टी के लोगों ने ही मिलकर तैयार किया है। भाजपा ने बंगाल के चुनाव प्रचार के पुराने तरीके को ही अपनाया है और इस गाने को तैयार किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का सोनार बांग्ला कैसा होगा उसका जिक्र इस गाने में किया गया है।

थीम सॉंग की लॉन्चिंग पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी सेलिब्रेटी हैं और वो खुद बंगाल की जनता से संवाद करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता 100 प्रतिशत परिवर्तन चाहती है इसलिए यहाँ के लोग भाजपा के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में अब सभी अराजक लोगों का खात्मा हो जाएगा। इसके अलावा विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल के बहुत सारे असंतुष्ट नेता हमसे संपर्क में हैं। उनको टिकट देने और शामिल करने का फैसला पार्टी का होगा। साथ ही विजयवर्गीय ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी के भाजपा में आने से पार्टी को काफी मजबूती मिली है।

आपको बता दूँ कि पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस ने अपना थीम सॉंग “खेला होबे” लांच किया था। तृणमूल के अनुसार खेला होबे का मतलब है कि सब देखते रह जायेंगे और पार्टी जीत जाएगी। इस गाने में ममता सरकार के कई उपलब्धियों का भी जिक्र किया गया है। साथ ही इस गाने के माध्यम से तृणमूल ने भाजपा पर हमला भी बोला है. गाने की लिरिक्स में कहा गया है कि बंगाल में दुश्मनों से लड़ने के लिए दीदी मौजूद है। इस गाने में हाथरस केस और लॉकडाउन के दौरान थाली बजाने की अपील को लेकर सवाल किये गए है।

ज्ञात हो कि बंगाल में 8 चरण में विधानसभा चुनाव होने को हैं। विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने 291 सीटों पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। वैसे भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। वहीँ लेफ्ट- कांग्रेस – आईएसएफ गठबंधन ने भी आंशिक तौर पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।

Next Stories
1 भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हालत नाजुक, एयर एंबुलेंस से मुंबई रेफर किया गया
2 बंगालः ममता को झटका! टिकट कटने पर बोले खफा दिनेश बजाज- टॉप BJP नेताओं से हुई बात, वे ही बताएंगे कि मुझे क्या करना है
3 महाराष्ट्रः हिंदूवादी नेता मिलिंद एकबोटे पर केस, वैमनस्यता को बढ़ावा देने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X