पश्चिम बंगालः बीजेपी नेता ने पहले शुवेंदु अधिकारी, दिलीप घोष पर निकाली भड़ास, फिर मांगी माफी, कहा- भयंकर भूल

युवा मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने कहा कि युवा मतलब लड़ाई है। कभी-कभी गलतियां भी होगी। फेसबुक पर व्यक्तिगत विचार को पोस्ट करना मेरी गलती थी। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

West Bengal, BJP
बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी, सौमित्र खान और दिलीप घोष (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

बंगाल बीजेपी में जारी विवाद कम होने के संकेत हैं। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान ने सोशल मीडिया पर पार्टी नेता शुवेंदु अधिकारी और दिलीप घोष को लेकर दिए गए बयानों को लेकर सार्वजनिक माफी की पेशकश की है। साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ मिलकर संघर्ष करने की बात भी कही।

युवा मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने कहा कि युवा मतलब लड़ाई है। कभी-कभी गलतियां भी होगी। फेसबुक पर व्यक्तिगत विचार को पोस्ट करना मेरी गलती थी। सांसद ने उसे भयंकर भूल बताया। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। खान ने फेसबुक लाइव पर नंदीग्राम से भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि अधिकारी बड़े नेता होने का नाटक कर रहे हैं।

जब वो तृणमूल में थे तब भी ऐसे ही थे। उन्हें लगता है कि अकेले उन्होंने ने ही पार्टी के लिए योगदान दिया था। पूरी पार्टी एक जिले में घूम रही है। खान ने साथ ही प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की भी बार-बार प्रशंसा की। बताते चलें कि सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल विधानसभा चुनाव के समय टीएमसी में शामिल हो गयी थी। जिसके बाद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था।

इधर पश्चिम बंगाल में चुनाव उपरांत हुई हिंसा के खिलाफ एक सप्ताह तक विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान करते हुए भाजपा ने रविवार को कहा कि ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडे’ कलकत्ता उच्च न्यायालय और एनएचआरसी की चेतावनियों के बावजूद उसके कार्यकर्ताओं पर हमले जारी रखे हुए हैं।

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि दो मई को विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी की गुप्त साजिश के तहत किए हमले में भगवा पार्टी के कम से कम 30 सदस्य मारे गए हैं। भाजपा की युवा इकाई के कार्यक्रम में शामिल हुए घोष ने कहा कि उनकी पार्टी ‘ पश्चिमबंगा बंचाओ सप्तोह’ (पश्चिम बंगाल बचाओ सप्ताह) कार्यक्रम के तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों में नौ से 16 अगस्त के बीच रैली निकालेगी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट