पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख बोले-6 महीने हैं सुधर जाओ, शरारत करने वालों के हाथ, पैर, पसली और सिर टूट जाएंगे

दिलीप घोष ने कहा कि 'तुम लोग अपने घर जाने से पहले अस्पताल जाओगे। अगर उनकी शरारतें बढ़ती हैं तो उन्हें श्मशान भेज दिया जाएगा।'

dilip ghosh west bengal tmc west bengal bjpपश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष। (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष का एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने सीएम ममता बनर्जी के समर्थकों को हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे डाली है। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में दिलीप घोष ने कहा कि ‘मैं ममता दीदी के उन लोगों को कहना चाहता हूं, जो शरारतें कर रहे हैं वह अपने आप को 6 महीने में सुधार लें वरना उनके हाथ, पैर, पसलियां तोड़ दी जाएंगी।’

दिलीप घोष ने कहा कि ‘तुम लोग अपने घर जाने से पहले अस्पताल जाओगे। अगर उनकी शरारतें बढ़ती हैं तो उन्हें श्मशान भेज दिया जाएगा।’ दिलीप घोष ने रविवार को हल्दिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं। दिलीप घोष पहले भी अपने बयानों के चलते कई बार विवादों में फंस चुके हैं। अपने संबोधन में दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को ‘साड़ी पहने हुए हिटलर’ करार दिया।

दिलीप घोष ने ये भी कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में दीदी की पुलिस बैठी रहेगी और दादा की पुलिस काम करेगी। राज्य पुलिस को बूथ से 100 मीटर दूर आम के पेड़ के नीचे कुर्सी पर बिठा दिया जाएगा और वह वहां बैठकर मतदान देखेगी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीते कुछ समय में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के टकराव की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के भी मामले सामने आए हैं। पिछले माह ही दिलीप घोष के काफिले पर भी हमला हुआ था। इसका आरोप भी टीएमसी समर्थकों पर ही लगा था।

ममता सरकार पर हमला बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि आलू-प्याज की कीमत बढ़ाकर ममता बनर्जी इलेक्शन फंड जुटा रही हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में सबसे ज्यादा आलू की खेती होती है लेकिन 40-45 रुपए प्रति किलो की दर से आलू की बिक्री हो रही है। बीच में दीदी के भाई लोग पैसे खा रहे हैं। दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के 200 सीटें जीतने का दावा किया है।

हाल ही में अमित शाह ने भी पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। अमित शाह ने भी बंगाल में भाजपा के 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया था। अपनी दो दिवसीय बंगाल यात्रा के दौरान अमित शाह ने चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया।

Next Stories
1 पूर्व सैन्य अफ़सर ने कहा- अर्नब गोस्वामी को मारने की तैयारी, जेड सुरक्षा के लिए राष्ट्रपति को देंगे ज्ञापन
2 2015 के बाद नीतीश ने छोड़ दी थी विकास की राजनीति, बोले पैनलिस्ट तो एंकर ने कहा- चुनाव परिणाम से पहले ही नीतीश को कोसना शुरू
3 मैं घोड़े को पानी तक ले जा सकता हूं, पानी पिला नहीं सकता- अपनी ही सरकार पर बीजेपी सांसद का तंज
यह पढ़ा क्या?
X