ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल में भाजपा के बड़े नेताओं की दौड़, दो बार गृह मंत्री तो चार बार पहुंचे जेपी नड्डा, ममता दे पाएंगी टक्कर?

सोमवार को हुगली में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टोलाबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा।

Mamta Banerjee, Amit Shah, JP Naddaबीजेपी की तरफ से इस चुनाव में ममता बनर्जी को घेरने की तैयारी है ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार बंगाल के दौरे पर हैं। पिछले एक महीने में नड्डा चार बार बंगाल गए हैं वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी लगातार बंगाल में सक्रिय हैं। अमित शाह दो बार बंगाल के दौरे पर जा चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल अब तक तीन बार बंगाल का दौरा किया है।

गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल मे कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। आज से बीजेपी का बंगाल में ‘लक्खो सोनार बांग्ला’ कैंपेन की शुरुआत हो रही है। कोलकाता मे जेपी नड्डा के सामने अभिनेत्री पायल सरकार ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी बंगाल में चल रहे अवैध खनन को रोकने का काम करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 6 साल में देशभर में 11 करोड़ शौचालय बनाए गए हैं। जिसमें से लगभग एक करोड़ शौचालय बंगाल में बनाए गए हैं।

अमित शाह ने की थी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत: पिछले सप्ताह गृहमंत्री अमित शाह ने 24 परगना में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। टीएमसी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा था कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं की अबतक हत्या कर दी है।

प्रधानमंत्री ने टीएमसी को बताया था टोलाबाज : सोमवार को हुगली में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टोलाबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि मां माटी और मानुष की बात करने वाले लोग बंगाल के विकास के सामने दीवार बनकर खड़े हो गए हैं।

ममता बनर्जी ने किया था पलटवार : बीजेपी की तरफ से जारी अक्रामक प्रचार अभियान को देखते हुए बुधवार को ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला था। हुगली में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज बताया था। दंगाबाज शब्द का इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी द्वारा इस्तेमाल “टोलाबाज” शब्द का जवाब माना जा रहा है।

Next Stories
1 जब लालू यादव ने सदन में आडवाणी की गिरफ्तारी पर बताया, कितनी हुई थी ख़िदमत, बोले- हेलिकॉप्टर से भिजवाया था
2 कांग्रेस के प्रवक्ता मुस्कुराएं, संबित पात्रा बोले- सेहत के लिए अच्छा नहीं गुस्सा, कपिल सिब्बल क्या बीजेपी के एजेंट
3 सरदार पटेल का नाम मिटा कर आरएसएस पर बैन का बदला ले रही बीजेपी- स्टेडियम नरेंद्र मोदी के नाम पर करने पर कांग्रेस का वार
कोरोना LIVE:
X