ताज़ा खबर
 

क्यों बेकार का डिबेट करें इनसे, ये 3 में ना 13 में, पैनलिस्ट से बोले पात्रा- बेचारे पीसी चाको भी चले गए आज

कांग्रेस की प्रवक्ता साइना जावेद ने कहा, "सब आपकी पार्टी में आ जाएंगे। आप वाशिंग मशीन खोलकर रखे हैं।" उनके बोलने के दौरान ही संबित पात्रा ने कहा कि यह 'रिहाना' बहुत बोलती हैं, अमिश जी पहले इन्हें चुप कराइए।

बंगाल में चुनावी माहौल गर्माने के साथ ही कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। कोलकाता में प्रचार करते बीजेपा कार्यकर्ता। (फोटो- पीटीआई)

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले नेताओं का आना जाना लगा है। इसकी वजह से चुनावी घमासान में माहौल और रोचक बनता जा रहा है।
पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से एक-एक करके कई नेता भाजपा में शामिल हो गए, फिर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस में तो संगठन को लेकर अंतर्विरोध भी तेज हो गया है। पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं ने जम्मू में हाल ही में बैठक कर पार्टी में बगावत को खुलकर हवा दी थी। इन्हें जी-23 नाम दिया गया था। इस बीच टीवी चैनलों पर बंगाल के चुनाव को लेकर माहौल गर्माता जा रहा है।

टीवी चैनल न्यूज-18 में डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा से एंकर अमिश देवगन ने पूछा कि कांग्रेस की ओर से आप पर आरोप है कि आपके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए आईएसएफ को बड़ा बना रहे हैं। आनंद शर्मा के साथ क्या आपकी कोई साठगांठ है? उनके सवाल पर संबित पात्रा ने कहा, “देखिए आज तो बेचारे पीसी चाको जी भी चले गए। मुझे तो लगता है कि बंगाल का चुनाव खत्म होते-होते, पांचों राज्यों का चुनाव खत्म होते-होते रिहाना जी की पार्टी के सभी लोग चले जाएंगे, कोई रहेगा भी नहीं। क्यों हम बेकार में इनसे डिबेट करें। ये 3 में ना 13 में हैं।”

इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता साइना जावेद ने कहा, “सब आपकी पार्टी में आ जाएंगे। आप वाशिंग मशीन खोलकर रखे हैं।” उनके बोलने के दौरान ही संबित पात्रा ने कहा कि यह रिहाना बहुत बोलती हैं, अमिश जी पहले इन्हें चुप कराइए।

एंकर अमिश ने उन्हें बताया कि संबित जी आप नाम गलत बोल रहे हैं। ये रिहाना नहीं साइन जी हैं। साइना जी। सही नाम बोलिए। कांग्रेस की प्रवक्ता साइना जी हैं।

इस पर संबित पात्रा ने कहा कि ठीक है ‘चाइना जी’ को चुप कराइए, ऐसे डिबेट नहीं होते हैं। इनको समझाइए। एंकर अमिश देवगन ने फिर कहा कि यह ‘चाइना’ नहीं साइना जी हैं, साइना जी। कांग्रेस की प्रवक्ता साइना ने खुद उनको समझाया कि मेरा नाम साइना जावेद है। कहा कि कम सुनते हैं। ठीक से सुनिए, साइना जावेद हूं।

Next Stories
1 बंगाल: नंदीग्राम में चोटिल हुईं CM ममता को ‘ग्रीन कॉरिडोर’ बनाकर पहुंचाया हॉस्पिटल, हमले पर उठ रहे सवाल
2 चोट लगी मगर CM ममता दिखा क्यों नहीं रहीं? पैनलिस्ट ने कहा- बिना एंबुलेंस के नहीं चलता मुख्यमंत्री का काफिला
3 चोट लगी मगर CM ममता दिखा क्यों नहीं रहीं? पैनलिस्ट ने कहा- बिना एंबुलेंस के नहीं चलता मुख्यमंत्री का काफिला
ये पढ़ा क्या?
X