ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल में पिछड़ी बीजेपी तो लोग याद करने लगे प्रशांत किशोर का पुराना बयान, पीके बोले- अब यह काम और नहीं करना

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के पिछड़ने पर लोग प्रशांत किशोर का ट्वीट याद करने लगे। उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा ने डबल डिजिट क्रॉस किया तो वह यह काम छोड़ देंगे।

west bengal, prashant kishorचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। (एक्सप्रेस, अभिनव साहा)

पश्चिम बंगाल के रुझानों के मुताबिक यहां एक बार फिर टीएमसी सरकार बनाती नजर आ रही है। वहीं भाजपा के लिए 100 का आंकड़ा पार करना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग प्रशांत किशोर के पुराने बयान को याद कर रहे हैं। कई टीवी चैनलों पर भी राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि अगर बंगाल में भाजपा डबल डिजिट को क्रॉस करती है तो वो ये काम छोड़ देंगे। लोग उनके एक पुराने ट्वीट को भी शेयर कर रहे हैं। अपनी बात पर सही साबित होने के बाद भी प्रशांत किशोर ने एनडीटीवी से कहा कि अब वह यह काम और नहीं करना चाहते हैं।

पश्चिम बंगाल में प्रशांत किशोर ममता बनर्जी के रणनीतिकार हैं। उन्होंने दिसंबर में एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि भाजपा के बारे में मीडिया का एक धड़ा बढ़ाचढ़ाकर दिखा रहा है। हालांकि वास्तविकता यह है कि वे डबल डिजिट भी नहीं क्रॉस कर पाएंगे। उन्होंने आगे लिखा था, कृपया मेरा ट्वीट सेव कर लें अगर भाजपा इससे अच्छा कुछ कर पाई तो मैं यह काम छोड़ दूंगा।

Next Stories
1 न्यूजीलैंड हाईकमीशन ने ऑक्सीजन के लिए कांग्रेस से मांगी मदद, बाद में ट्वीट किया डिलीट
2 भारत में कोरोना की हालत ‘बेहद गंभीर’, पीक आना अभी बाकी- बोला अमेरिका, AIIMS चीफ बोले- कड़े लॉकडाउन की जरूरत
3 बंगाल चुनावः नतीजों से पहले ममता के घर के सामने खेली गई होली, बंटी मिठाई; EC-CM ने मना किया था जश्न मनाने को
आज का राशिफल
X