ताज़ा खबर
 

बंदूक की नोक पर महिला सिंगर का यौन उत्पीड़न, पीड़िता बोली- ममता बनर्जी की पार्टी का नेता है आरोपी

महिला ने बताया कि उसे ग्रीन रूम में कम से कम आधे घंटे तक टॉर्चर किया गया। उसने कहा कि मेरे सभी स्टाफ को एक कमरे में जाने को मजबूर किया गया। इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने बाहर से कमरे में ताला लगा दिया।

Author कोलकाता | Published on: September 8, 2019 12:15 PM
बंदूक की नोक पर महिला सिंगर का यौन उत्पीड़न, TMC नेता पर आरोप

पश्चिम बंगाल में एक महिला सिंगर के साथ बंदूक दिखाकर पर कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। कोलकाता में हुई इस घटना के बाद पीड़ित सिंगर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी है। पीड़ित महिला का दावा है कि यौन उत्पीड़न करने वाला व्यक्ति सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा है।

घटना बृहस्पतिवार को उस समय हुई जब महिला स्थानीय क्लब की तरफ से गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। पीड़ित महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। महिला को यहां कार्यक्रम में गीत गाने के लिए आमंत्रित किया गया था।

अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसे ग्रीन रूम में कम से कम आधे घंटे तक टॉर्चर किया गया। उसने कहा कि मेरे सभी स्टाफ को एक कमरे में जाने को मजबूर किया गया। इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने बाहर से कमरे में ताला लगा दिया। उन्होंने बंदूक दिखाकर मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया।

पीड़ित सिंगर ने बताया कि वह किसी तरह से वहां से निकलने में कामयाब रही। पीड़ित महिला का दावा है कि शुरू में उन लोगों ने मेरे पिता के इलाज के बारे में वित्तीय मदद उपलब्ध कराने के बारे में बातचीत की। पीड़िता के अनुसार उसके पिता किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं।

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें मामले के बारे में शिकायत मिली है। हालांकि, अभी इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, यौन उत्पीड़न की इस घटना पर सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस की तरफ से किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की गई है।

वहीं, पीड़ित सिंगर ने यह भी बताया कि जिस क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो रहा था वहां बहुत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में महिलाएं भी मौजूद थी। उसके चिल्लाने के बावजूद भी कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित सिंगर पहले भी अक्सर इस क्लब की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में गा चुकी है। पिछले साल भी इस सिंगर ने क्लब की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

Next Stories
1 ‘इनको बेहूदा कह देंगे तो’, ISRO वैज्ञानिकों पर उदित राज की टिप्पणी पर भड़के कुमार विश्वास
2 राम जेठमलानी: पूर्व प्रधानमंत्रियों के हत्यारों से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन तक का लड़ा केस! इन विवादास्पद मामलों से बटोरीं सुर्खियां
3 देश के मशहूर वकील राम जेठमलानी का निधन, लंबे समय से बीमार थे पूर्व केंद्रीय मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X