scorecardresearch

दिल्ली-एनसीआर में बूंदाबांदी के बाद बढ़ी ठंड, हिमाचल में बर्फबारी से आवाजाही प्रभावित

हरियाणा, अंबाला, हिसार और करनाल में न्यूनतम तापमान क्रमश: 9.8, 11.2, 11.4 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया जो कि सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है।

weather forecast today, delhi weather, weather at my location, weather today, today weather, weather forecast today, today temperature, today temperature in delhi, cold wave, cold wave in north india, cold wave in delhi, north india cold wave, weather update, today temperature in delhi, delhi temperature today, delhi weather, noida weather, weather in noida, kolkata weather, kolkata temperature today, Rain, Cold, Temperature
दिल्ली में फिरोज शाह कोटला रोड पर बारिश के बाद का हाल। (फोटोः ANI)

पंजाब और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में बुधवार को बारिश हुई जबकि क्षेत्र के ज्यादातर स्थानों पर न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया। दोनों ही राज्यों के कई स्थानों पर पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पंजाब, अमृतसर, लुधियाना और पटियाला में क्रमश: न्यूनतम तापमान 7, 10.1 और 11.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पठानकोट, आदमपुर, हलवाड़ा, बठिंडा, फरीदकोट और गुरदासपुर में न्यूनतम तापमान 9.4, 10.1, 10.2, 9.3, 8.8 और 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वहीं अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, पठानकोट, आदमपुर, हलवाड़ा, बठिंडा, फरीदकोट और गुरदासपुर में बारिश क्रमश: 4.2, 1.7, 8, 65, 12, एक, चार, 0.6 और 26.5 मिमी दर्ज की गई।

हरियाणा, अंबाला, हिसार और करनाल में न्यूनतम तापमान क्रमश: 9.8, 11.2, 11.4 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया जो कि सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है। नारनौल, रोहतक, भिवानी और सिरसा में न्यूनतम तापमान क्रमश: 11, 10.8, 8.2 और 10.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अंबाला, हिसार, करनाल, रोहतक और सिरसा में क्रमश: 12 मिमी, 0.6 मिमी, 11.4 मिमी और 1.9 मिमी और तीन मिमी बारिश दर्ज की गई। दोनों ही राज्यों की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान क्रमश: 10.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है। शहर में 22.9 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसी बीच देश की राजधानी नई दिल्ली समेत NCR क्षेत्रों में कुछ देर पहले बारिश हुई है। पानी कुछ ही देर गिरा, मगर इसके बाद पारा थोड़ा सा गिर गया है।

 

Live Blog

21:58 (IST)08 Jan 2020
और लुढ़केगा तापमान

मौसम विभाग के अनुसार पहाड़ों में हुई बर्फबारी का असर दिल्ली-एनसीआर में आने वाले  में ठंडा और बढ़ने वाला है। अगले तीन-चार दिनों में और तापमान  और गिर सकता है।

20:18 (IST)08 Jan 2020
बारिश के बाद बदला मौसम का मिजाज, बढ़ी ठंड

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम का मिजाज बदल गया है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में ठंड बढ़ गई है।खराब मौसम के चलते यातायात भी प्रभावित हुआ है। रेलवे एक के अधिकारी के मुताबिक 16 ट्रेनें लेट चल रही हैं।

19:50 (IST)08 Jan 2020
उत्तराखंड में बर्फबारी

उत्तराखंड में भी बर्फबारी ने लोगों को परेशान कर रखा है। चमोली में भारी बर्फबारी की वजह से बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। चमोली के करीब 130 गांवों में बिजली गुल हो गई है। यहां में भी भारी बारिश हो हुई है। औली में 5 फीट बर्फ है।

19:30 (IST)08 Jan 2020
हिमाचल प्रदेश: बर्फ हटाने की कोशिशें जारी

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी से जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। कई सड़कों पर आवागमन पूरी तरह ठप हो चुका है। सड़कों पर बर्फ की चादर बिछी है और कोशिश की जा रही है कि बर्फ को हटाया जाए। किन्नूर जिले के टिंकू नाल्हा में प्रशासन सड़क पर बिछे बर्फ को हटाने की कोशिश में जुटा है।

19:10 (IST)08 Jan 2020
जानिए छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में अगले 24 घंटों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। राजधानी रायपुर में भी सुबह से बदली छाई हुई थी। हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन से चार दिनों तक ठंड से राहत लोगों को मिल सकती है। साथ ही राज्य में कई जगहों पर पारा पांच डिग्री सेल्सियस तक बढ़ा है। कई इलाकों में बादल और बारिश की वजह से ठंडी हवा भी चल रही है।

18:37 (IST)08 Jan 2020
राजस्थान में हो सकती है बारिश

24 घंटे के दौरान में हिमालय भागों में भारी बारिश के साथ बर्फबारी भी देखने को मिल रहीं है। जिससे राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। राजस्थान में अगले दों दिनों में मौसम फिर से बदल सकता है। जिससे मध्यम बारिश के साथ ठंड भी बढ़ सकती है।

18:10 (IST)08 Jan 2020
शिमला में बर्फबारी जारी रहेगी

बुधवार सुबह से ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी और निचले क्षेत्र में बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग की ओर से शाम को तक हिमाचल प्रदेश के छह जिलों में भारी बर्फबारी व बारिश होने की संभावना जताई गई। शिमला स्थित मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने बताया शिमला, किन्नौर, मंडी, कुल्लू, सिरमौर व सोलन जिलों के ऊंचाई वाले स्थानों पर भारी बर्फबारी जारी रहेगी। प्रदेश के इन छह जिलों में बर्फबारी का क्रम देर शाम तक जारी रहने का अनुमान जताया गया है। इसके अलावा निचले व मध्यम ऊंचाई क्षेत्रों में तेज बारिश होगी।

17:31 (IST)08 Jan 2020
हिमाचल प्रदेश में ताजा बर्फबारी से 558 सड़कें बंद

हिमाचल प्रदेश में ताजा बर्फबारी हुई है। बर्फबारी की वजह से यहां करीब 558 सड़कें बंद हो गई हैं। 2436 बिजली सप्लाई लाइनें भी प्रभावित हुई हैं। राज्य के 8 जिलों में 1 से 4 फीट तक स्नो फॉल हुआ है।

17:06 (IST)08 Jan 2020
उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल जानिए

पिछले दो दिनों से वाराणसी समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में मौसम शुष्क बना हुआ है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में वृद्धि दर्ज हुई है। इससे ठंड और गलन से राहत मिली। मगर बुधवार से मौसम में बदलाव के आसार है। गरज-चमक के साथ बूंदाबादी की संभावना है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 22 और न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस रहा। अधिकतम तापमान को सामान्य माना गया है, मगर न्यूनतम सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है। सोमवार को अधिकतम तापमान 22.4 और न्यूनतम तापमान 10.6 डिग्री सेल्सियस था।

15:35 (IST)08 Jan 2020
राजस्थान के मौसम का हाल जानिए

बादल छाने, बूंदाबांदी व ठंडी हवाएं चलने के कारण राजस्थान के अनेक इलाकों में बुधवार को एक बार फिर सर्दी ने जोर पकड़ लिया। मौसम विभाग के सूत्रों ने बताया कि राज्य के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई है और ठंडी हवाएं चल रही हैं। बीते चौबीस घंटों में सवाई माधोपुर में 2.0 मिलीमीटर, गंगानगर में 0.7 मिलीमीटर व पिलानी में 0.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी है।जहां तक रात के न्यूनतम तापमान का सवाल है तो जैसलमेर में यह 7.3 डिग्री सेल्सियस, गंगानगर में 7.9 डिग्री सेल्सियस और एरनपुरा रोड में 9.4 डिग्री सेल्सियस रहा। बाकी इलाकों में हालांकि न्यूनतम तापमान दस डिग्री से ऊपर रहा। राजधानी जयपुर में मंगलवार देर रात हल्की बूंदाबांदी हुई। बुधवार सुबह एक बार तो सूरज निकला लेकिन उसके बाद से बादलवाही शुरू हो गयी। बादल छाए रहने व हवा चलने से सर्दी बढ़ गयी है।

14:24 (IST)08 Jan 2020
कश्मीर के मौसम का हाल जानिए

जम्मू-कश्मीर में पिछले दो दिनों से जारी बारिश व बर्फबारी के बाद आज बुधवार से मौसम में सुधार होना शुरू हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार अब 11 जनवरी तक मौसम इसी तरह शुष्क रहेगा। जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भी बारिश थमने के बाद से भूस्खलन के कारण हाइवे पर गिरे मलवे को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है।

13:10 (IST)08 Jan 2020
दिल्ली के मौसम का हाल जानिए

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कई हिस्सों में बुधवार सुबह बारिश हुई। बारिश के बाद तापमान गिर गया और कई स्थानों पर ट्रैफिक धीमी गति से चलने लगा। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘न्यूनतम तापमान 9.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है।’’ आर्द्रता स्तर 100 फीसदी तक दर्ज किया गया। सफदरजंग वेधशाला ने छह मिलीमीटर बारिश दर्ज की। इसके अलावा पालम में 5.3 मिमी और रिज क्षेत्र में 6.8 मिमी बारिश दर्ज हुई। लोधी और आया नगर वेधशालाओं में क्रमश: 10 मिमी और 5.6 मिमी बारिश दर्ज हुई। मौसम वैज्ञानिकों का अनुमान है कि बारिश का सिलसिला पूरे दिन जारी रहेगा। वहीं दूरदराज के इलाकों में ओलावृष्टि का अनुमान है। उन्होंने बताया कि अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 16 डिग्री सेल्सियस और आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। रेलवे अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम की वजह से उत्तरी रेलवे की 16 रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं।

11:41 (IST)08 Jan 2020
वीडियो के जरिए जानिए देशभर के मौसम का हाल

10:11 (IST)08 Jan 2020
नोएडा में कैसा रहेगा मौसम?

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला स्थित नोएडा में सुबह 10 बजे के आसपास तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। Google की weather.com सेवा के मुताबिक, सुबह 11 बजे हल्के-फुल्के बादल छाए रहने की संभावना है, जबकि दोपहर दो बजे से लेकर शाम पांच बजे तक धूप रहेगी। इस दौरान तापमान 15-16 रह सकता है।

08:51 (IST)08 Jan 2020
दिल्ली में बारिश, ऐसा हुआ फिरोज शाह कोटला रोड का हाल

21:43 (IST)07 Jan 2020
पंजाब के शहरों का ऐसा रहा तापमान

पठानकोट, आदमपुर, हलवारा, भटिंडा, फरीदकोट और गुरदासपुर में तापमान क्रमश: 10.3, 10.2, 9.6, 9.2, 9.4 और 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, पठानकोट, आदमपुर, हलवारा, भटिंडा, फरीदकोट और गुरदासपुर में बारिश क्रमश: 4.2 मिमी, आठ मिमी, 8.7 मिमी, छह मिमी, एक मिमी, एक मिमी, 18 मिमी, 12.9 मिमी और 7.6 मिमी दर्ज की गई। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान सामान्य छह डिग्री अधिक 11.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और यहां 8.6 मिमी बारिश हुई।

20:54 (IST)07 Jan 2020
हिमाचल में फिर हुई बर्फबारी

शिमला, मनाली और कुफरी समेत हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई पर स्थित इलाकों में बर्फबारी जारी है। बर्फबारी से पर्यटकों के चेहरों पर रौनक आ गई, लेकिन आवागमन में बाधा भी पैदा हुई। मौसम विभाग ने मंगलवार को बताया कि बर्फ गिरने के कारण पूरे राज्य में लगभग 100 सड़कें बंद हो गई हैं। सड़कों की सफाई का काम जारी है। यह इस मौसम की तीसरी बर्फबारी है और शिमला में नए वर्ष की दूसरी बर्फबारी है।

केयलांग, काल्पा, शिमला और मनाली में बर्फबारी हुई है। कोठी, खादराला, पूह, गोंदला और सराहन में भी बर्फबारी देखने को मिली। राज्य के कई अन्य इलाकों में बारिश हुई है। शिमला, मनाली, डलहौजी, कुफरी, केयलांग और काल्पा में तापमान शून्य से नीचे चला गया। शून्य से नीचे सात डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ केयलांग राज्य का सबसे ठंडा स्थान रहा।

19:30 (IST)07 Jan 2020
कश्मीर में साल की पहली बर्फबारी, रात के तापमान में आयी गिरावट

कश्मीर में श्रीनगर और अन्य हिस्सों में 2020 का पहला हिमपात हुआ। वहीं, ताजा बारिश की वजह से समूची घाटी में रात के तापमान में सुधार हुआ। वहीं तटीय राज्य आंध्र प्रदेश और उत्तरी तमिलनाडु में भी हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 10 जनवरी तक मध्‍य प्रदेश के कई स्थानों में बारिश हो सकती है।

18:12 (IST)07 Jan 2020
Kufri, Himachal Pradesh Weather Forecast: केयलांग हिमाचल का सबसे ठंडा स्थान

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि शिमला, मनाली, डलहौजी, कुफरी, केयलांग और काल्पा में तापमान शून्य से नीचे चला गया। शून्य से नीचे सात डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ केयलांग राज्य का सबसे ठंडा स्थान रहा।

17:23 (IST)07 Jan 2020
Delhi, India Daily Weather: दिल्ली में कई जगह हल्की बारिश

दिल्ली में सुबह साढ़े आठ बजे न्यूनतम तापमान 11.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से पांच डिग्री अधिक है। वहीं कई जगहों पर हल्की-हल्की बारिश भी हुई। इस दौरान नमी का स्तर 95 फीसदी दर्ज किया गया।

16:40 (IST)07 Jan 2020
Vaishno Devi, Bhavan, Katra, Jammu and Kashmir Weather: वैष्णो देवी श्राइन में ताजा बर्फबारी के बाद हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित


जम्मू-कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी श्राइन में ताजा बर्फबारी के कारण मंगलवार को हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित करनी पड़ी। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि तीर्थयात्रा में कोई परेशानी नहीं आयी। पैदल यात्री बर्फ से ढंके रास्तों से होकर भवन तक पहुंच रहे हैं, जहां मुख्य मंदिर स्थित है। उन्होंने बताया कि सोमवार से ही श्राइन क्षेत्र में हल्की बर्फबारी हो रही है। अभी तक कुछ इंच बर्फ गिरी है। अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित कर दी गई है।

14:47 (IST)07 Jan 2020
Shimla, Manali Receive More Snowfall; Temperatures: शिमला और मनाली में बर्फबारी

शिमला, मनाली और कुफरी समेत हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई पर स्थित इलाकों में बर्फबारी जारी है। बर्फबारी से पर्यटकों के चेहरों पर रौनक आ गई, लेकिन आवागमन में बाधा भी पैदा हुई। मौसम विभाग ने मंगलवार को बताया कि बर्फ गिरने के कारण पूरे राज्य में लगभग 100 सड़कें बंद हो गई हैं। सड़कों की सफाई का काम जारी है।

14:15 (IST)07 Jan 2020
माता वैष्णो देवी श्राइन में ताजा बर्फबारी के बाद हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित

जम्मू-कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी श्राइन में ताजा बर्फबारी के कारण मंगलवार को हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित करनी पड़ी। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि तीर्थयात्रा में कोई परेशानी नहीं आयी। पैदल यात्री बर्फ से ढंके रास्तों से होकर भवन तक पहुंच रहे हैं, जहां मुख्य मंदिर स्थित है। उन्होंने बताया कि सोमवार से ही श्राइन क्षेत्र में हल्की बर्फबारी हो रही है। अभी तक कुछ इंच बर्फ गिरी है। अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर सेवा निलंबित कर दी गई है। सोमवार को भी हेलीकॉप्टर ने भवन तक कुछ ही फेरे लगाए थे। उन्होंने कहा कि मौसम में सुधार के बाद सेवा शुरु होने की संभावना है।

12:33 (IST)07 Jan 2020
इन इलाकों में बारिश की संभावना

तटीय राज्य आंध्र प्रदेश और उत्तरी तमिलनाडु में भी हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 10 जनवरी तक मध्‍य प्रदेश के कई स्थानों में बारिश हो सकती है।

11:59 (IST)07 Jan 2020
कहीं बर्फबारी तो कहीं हाड़ कंपाने वाली सर्दी

सोमवार को बारिश की वजह से भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर 600 से अधिक वाहन फंस गए। उत्तराखंड में ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा हिमपात हुआ और हाड़ कंपा देने वाली सर्दी जारी रही। इसके साथ ही मैदानी इलाकों में रुक-रुककर बारिश हुई। बद्रीनाथ, केदारनाथ, हेमकुंड साहिब और फूलों की घाटी में भी सोमवार की सुबह ताजा हिमपात हुआ। वहीं, निचले इलाकों में बारिश हुई। गंगोत्री, यमुनोत्री, हारसिल, हर की दून में भी ताजा हिमपात हुआ। हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा हिमपात, जबकि निचले क्षेत्रों और मैदानी इलाकों में बारिश हुई।

11:38 (IST)07 Jan 2020
हवाई यातायात सामान्य

भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि हालांकि श्रीनगर से जाने वाली और श्रीनगर आने वाली उड़ानें निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जारी हैं। श्रीनगर में बीती रात तापमान शून्य से 0.8 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

10:55 (IST)07 Jan 2020
डीजीसीए गोएयर के 100 पायलटों, वरिष्ठ अधिकारियों को नोटिस जारी करेगा

विमानन नियामक डीजीसीए ने एफडीटीएल नियमों के कथित उल्लंघन को लेकर गोएयर के करीब 100 पायलटों और वरिष्ठ अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक सूत्र के मुताबिक, गोएयर ने 23 और 26 दिसंबर के बीच करीब 40 उड़ानों को रद्द कर दिया था। इस अवधि के दौरान दो विमानों में तकनीकी खामी आने के बाद उन्हें वापस बुलाए जाने और आगे के निरीक्षण के लिए उन्हें परिचालन से बाहर किए जाने की भी खबर थी। एयरलाइन ने 26 दिसंबर को कहा था कि उत्तर भारत में खराब मौसम के चलते, उसकी उड़ानों में अत्यधिक देरी हुई और मार्ग परिर्वितत होने के चलते उड़ानें ऐसे वक्त में रद्द हुईं जब उसके चालक दल के सदस्य आखिरी के दो-तीन दिनों में अपनी फ्लाइट ड्यूटी टाइम लिमिट (एफडीटीएल) के करीब पहुंचने वाले थे।

10:07 (IST)07 Jan 2020
दिल्ली की तापमान में होगी गिरावट

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि उत्तर भारत में सात से नौ जनवरी के बीच बारिश होने की संभावना है जिससे दिल्ली में तापमान में गिरावट आएगी। कश्मीर में श्रीनगर और अन्य हिस्सों में 2020 का पहला हिमपात हुआ। वहीं, ताजा बारिश की वजह से समूची घाटी में रात के तापमान में सुधार हुआ।

09:16 (IST)07 Jan 2020
उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप

उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में सोमवार को शीतलहर का प्रकोप जारी रहा और कश्मीर घाटी, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में ताजा हिमपात हुआ। मौसम विज्ञानियों ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में दिन में आकाश में बादल छाए रहने से न्यूनतम तापमान में थोड़ी वृद्धि हुई। उन्होंने कहा कि हालांकि अगले दो-तीन दिन पश्चिमी विक्षोभ के चलते बारिश के कारण तापमान में कमी आने की संभावना है।

08:40 (IST)07 Jan 2020
समय के मुताबिक सामान्य है तापमान

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि आज अधिकतम तापमान 19.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस समय सामान्य है। विभाग के मुताबिक न्यूनतम तापमान 9.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जोकि सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है।

07:36 (IST)07 Jan 2020
दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना

दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान में वृद्धि के बाद शाम को हल्की बारिश हुई और अगले 24 घंटे में और वर्षा होने की संभावना है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार शहर में बादल छाये रहने की वजह से न्यूनतम तापमान थोड़ा बढ़ गया। हालांकि अगले तीन-चार दिन में पश्चिमी विक्षोभ के चलते बारिश होने के कारण तापमान और कम हो सकता है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट