ताज़ा खबर
 

Weather: दिल्ली-नोएडा में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश, जानिए कैसा है आपके शहर के मौसम का हाल

मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया था कि कुछ स्थानों पर बादलों की गर्जना के साथ हल्की बारिश या बूंदा-बांदी की स्थिति देखने को मिल सकती है।

Weather Today LIVE: जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का हाल।

Weather:  राष्ट्रीय राजधानी में सुबह से निकली तेज धूप के बाद शाम को आसमान में बादल छा गए। इसके बाद नोएडा में शाम को तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई है। मैदानी इलाकों पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फिलहाल आंशिक बादल छाए रहेंगे।

कुछ स्थानों पर बादलों की गर्जना के साथ हल्की बारिश या बूंदा-बांदी की स्थिति देखने को मिल सकती है। इसका अलावा मार्च के आखिर की तक उत्तर भारत में बारिश की सिलसिला पूरी तरह थमने वाला नहीं है।

मौसम से जुड़ी जानकारी देने वाली प्राइवेट एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक अगले दो दिनों में मध्य भारत के कुछ क्षेत्रों में बारिश होने की भी संभावना है। महाराष्ट्र में विदर्भ, मराठावाड़ा और प्रदेश के उत्तरी इलाकों में बारिश होने का पूर्वानुमान है। मध्य प्रदेश से सटे इलाके और मध्य प्रदेश के पश्चिमी इलाकों में बारिश देखने को मिल सकती है।।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोएडा की सीमाओं को बंद किया गया
2 भागलपुर: सामूहिक रूप से नमाज अदा न करने की अपील
3 एम्स की ओपीडी अगले आदेश तक बंद, सामान्य मरीजों की छुट्टी