ताज़ा खबर
 

BJP नेता ने कहा- हमने नीतीश कुमार को 15 साल देखा, अब हमें दें CM की कुर्सी

उन्होंने सोमवार (नौ सितंबर, 2019) को कहा है, "हमने नीतीश पर मुख्यमंत्री के नाते 15 साल विश्वास किया, पर अब हम एक बार हमें मौका (सीएम की कुर्सी) दें।"

Bharatiya Janata Party, BJP, Sanjay Paswan, Nitish Kumar, Post, Bihar, Chief Minister, CM, Chance, Politics News, National News, Hindi News, Breaking News, Latest Newsमीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता संजय पासवान।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता संजय पासवान ने कहा है कि उनकी पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार पर 15 साल तक विश्वास किया और अब वक्त आ चुका है, जब वह यह बीजेपी के किसी नेता को सीएम बनने का मौका दें।

पासवान सोमवार (नौ सितंबर, 2019) को समाचार एजेंसी एएनआई से बोले- हमने लोकसभा चुनाव साथ लड़े, पर विधानसभा में संग नहीं थे। हम बिहार में आगामी विस चुनाव मिलकर लड़ेंगे और तय करेंगे कि कौन हमारा अगला नेता होगा। हम उस क्षण का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे बताया, “हम नीतीश के काम, ईमानदारी और ‘सुशासन’ में यकीन करते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जेडीयू और बीजेपी में तीन तलाक, राम मंदिर और एनआरसी सरीखे कुछ अहम मुद्दों पर मतभेद हैं। लोग पूछते हैं कि आखिर विचारों के स्तर पर ये अंतर क्यों हैं?

बकौल पासवान, “इसलिए मैं नीतीश से अपील करता हूं कि वह देखें कि लोग बीजेपी के प्रमुख मुद्दों पर क्या राय रखते हैं। मेरी नीतीश जी से गुजारिश है कि वह बीजेपी पर विश्वास करें और एक बार हमारे नेता को मुख्यमंत्री पद दे दें।”

बीजेपी नेता ने कहा, “हम राज्य के हर हिस्से में एनआरसी के पक्ष में हैं। जिस तरह से एनआरसी पर जेडीयू बात कर रही है, वह उस तरह से भ्रम फैला रही है। हम जानना चाहते हैं कि बिहारवासी बीजेपी के प्रमुख मुद्दों पर क्या सोचते हैं।”

उनके अनुसार, “हमारे नेता सुशील मोदी या फिर नित्यानंद राय को बस एक बार मुख्यमंत्री बनने का मौका दे दें। मेरी नीतीश जी से अपील है कि वह विधानसभा में बीजेपी को नेतृत्व करने दें।”

बिहार में बीजेपी नेता ने ये मांग ऐसे समय पर की है, जब वहां एनडीए सरकार (जेडीयू + बीजेपी) में चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। हाल ही में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भविष्य में मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग उठी थी। हालांकि, गिरिराज से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, सोपोर से लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार
2 राजस्थान के 21वें गवर्नर बने कलराज मिश्रा, कहा- ‘एक राष्ट्र, एक जन, एक संस्कृति’ की विचारधारा पर होगा काम
3 कश्मीरः ज्यादातर इलाकों से हटी पाबंदियां, एक माह से किसी भी बड़ी मस्जिद पर नहीं हुई जुमे की नमाज
ये पढ़ा क्या...
X