ताज़ा खबर
 

PAK पैनलिस्ट के लिए BJP प्रवक्ता से बोले अर्णब- LoC हम तोड़ने वाले हैं, गौरव भाटिया इन्हें बता दो…; फिर क्या बोले कमर चीमा? देखें

हालांकि, पाक की ओर से पैनलिस्ट आरजू ने कहा, "1971 में क्यों अटके हैं? आगे बढ़िए।"

Arnab Goswami, Republic TV, Gaurav Bhatia, BJP, Qamar Cheema Republic TV पर ‘पूछता है भारत’ नाम के डिबेट शो के दौरान अर्णब और चीमा के बीच जुबानी बहस हुई थी। (फाइल फोटोः टि्वटर)

Republic TV के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी एक टीवी डिबेट के दौरान पाकिस्तान पर बुरी तरह भड़के। उन्होंने इस दौरान दावा किया कि पाक के वजीर-ए-आजम इमरान खान कोकीन और ड्रग्स का सेवन करते हैं। वह चुपचाप ही बैठें। हम एलओसी तोड़ने वाले हैं। BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया आप इन्हें बता दें कि आज हम लाइन ऑफ कंट्रोल तोड़ने वाले हैं।

हालांकि, अर्णब के इस जुबानी हमले पर कमर चीमा ने भी अपनी बात रखी। वैसे, शो में अर्णब और गौरव के अलावा एक और पैनलिस्ट ने भी पाक पैनलिस्ट्स को बुरी तरह धोया और 1971 के युद्ध का जिक्र किया। यह मामला Republic TV के ‘Poochta Hai Bharat’ शो से जुड़ा है। दरअसल, 13 नवंबर को चर्चा के बीच में अर्णब ने पूर्व सैनिक बख्शी से कहा कि पाक पैनलिस्ट को बता दें कि इन्हें भागने की ट्रेनिंग क्यों दी जाती है।

बख्शी साहब ने इसके जवाब में कहा- अर्णब, इन्हें ट्रेनिंग मिलती है। पाक सेना को कितनी बार मना किया गया, पर वह हर बार नागरिकों पर हमला करते हैं। भारत कभी भी सिविलियंस पर हमला नहीं बोलता। ये मानवाधिकारों और जेनेवा कन्वेंशन का उल्लंघन है। इनके फौजी 1971 में जब भागे थे, तब इनके बंकर में औरतें थीं। 93 हजार सैनिक औरतों के साथ धरे गए थे। बदन पर कपड़े तक नहीं थे। ये क्या लड़ेंगे? इन्हें और कुछ नहीं आता है।

हालांकि, पाक की ओर से पैनलिस्ट आरजू ने कहा, “1971 में क्यों अटके हैं? आगे बढ़िए।” आगे अर्णब ने एक अन्य पाक पैनलिस्ट कमर चीमा पर भड़कते हुए कहा- मेरी पाकिस्तानी जनता से अपील है कि वह वहां के सेना चीफ कमर जावेद बाजवा को समझाएं। उन्हें बताएं कि कोकेन और ड्रग्स लेने वाले पीएम इमरान खान को समझाओ कि बार-बार भारत से टकराने की हिम्मत न करें। चुपचाप एलओसी पर बैठो कमर। समझ जाओ…गौरव भाटिया, तुम्हें बताएंगे। एलओसी हम तोड़ने वाले हैं। गौरव इन्हें बता दो…।

भाजपा नेता ने इसके बाद कहा- यही फर्क है भारत और भिखारिस्तान और आतंकिस्तान में। देखें, डिबेट में आगे क्या हुआः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप और Republic TV तो भारतीय सेना के प्रवक्ता हैं- कहने लगे PAK के कमर चीमा, अर्नब गोस्वामी का जवाब- हां, हूं…सऊदी के 2 टकों पर रहने वाले पाक का बनूंगा क्या?
2 सामने कम ही आती हैं अमित शाह की पत्नी, दिवाली पर जलाया जवानों के लिए दीप; शादी के वक्त दिखती थीं ऐसी
3 अर्नब को बेल देने में कोर्ट के फैसले का भी न हुआ इंतजार, 8 दिन में SC से ज़मानत, इस J&K पत्रकार के केस में 15 महीने बाद पहली सुनवाई
ये पढ़ा क्या?
X