ताज़ा खबर
 

वीडियोः चैंपियन रेसलर बजरंग पूनिया की मां कैसे रखती हैं खुद को फिट, देखें

चैंपियन बजरंग पूनिया ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपनी मां का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में बजरंग पूनिया की मां ओमप्यारी खुद को अपने बेटे की तरह फिट रखने के लिए खूब तेजी से साइकिल चला रहीं थी।

बीते दिनों रेसलर बजरंग पूनिया ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी मां ओमप्यारी खुद को फिट रखने के लिए तेजी से साइकिल चलाते हुए देखी जा रहीं थीं। (फोटो- ट्विटर/ BajrangPunia)

भारतीय रेसलर बजरंग पूनिया इन दिनों ओलंपिक की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बजरंग पूनिया ओलंपिक की तैयारियों के लिए जमकर अपना पसीना बहा रहे हैं। बजरंग के अलावा उनके घर के सदस्य भी अपने को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं। बीते दिनों बजरंग पूनिया ने ट्विटर पर अपने मां की एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी मां लिए साइकिल चलाते हुए देखी जा रहीं थीं।

चैंपियन बजरंग पूनिया ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपनी मां का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। वीडियो में बजरंग पूनिया की मां ओमप्यारी खुद को अपने बेटे की तरह फिट रखने के लिए खूब तेजी से साइकिल चला रहीं थी। वीडियो को शेयर करते हुए पूनिया ने लिखा था कि मेरी मां बोल रही है कि घर पर रहें, कसरत करें और सुरक्षित रहें। पूनिया के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था. लोगों ने उनकी मां की भी खूब प्रशंसा की थी।

26 फ़रवरी 1994 को हरियाणा के झज्जर में बजरंग पूनिया का जन्म हुआ था। बजरंग पूनिया के पिता बलवान पूनिया भी एक पेशेवर पहलवान हैं और उसके भाई हरिंदर पूनिया भी पहलवान हैं। 2013 में बजरंग ने पहली बार एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था। इसके बाद से बजरंग ने कई चैम्पियनशिप में अलग अलग अंतर्राष्ट्रीय ख़िताब जीते। 

 

वर्तमान में बजरंग पूनिया ओलंपिक खेलों की तैयारियों में जुटे हुए हैं।  बीते दिनों उन्होंने ओलंपिक की तैयारियों की वजह से सोशल मीडिया अकाउंट को बंद करने का भी ऐलान कर दिया थाष हालांकि वह बाद में सोशल मीडिया पर वापस आ गए थे। बजरंग ने कहा है कि अगर वह ओलंपिक में मेडल जीतते हैं तो वो उसे कोरोना वारियर्स के नाम कर देंगे। बजरंग फिलहाल बेंगलुरु में अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही ट्रेनिंग के लिए यूरोप चले जाएंगे।

Next Stories
1 रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ही नहीं बल्कि एशिया की 45 कंपनियों को पछाड़कर टॉप टेन में शामिल होगी एलआईसी
2 WhatsApp में आया है नया फीचर, Voice Messages पर देगा बेहतर नियंत्रण, जानें कैसे करें इस्तेमाल
3 Delhi Public Library Recruitment 2021: दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी में करें आवेदन, सैलरी 40,000 रुपए महीने तक
ये पढ़ा क्या?
X