ताज़ा खबर
 

मथुराः बांके बिहारी मंदिर पहुंचीं गवर्नर आनंदीबेन पटेल के सुरक्षा स्टाफ की बंदर ने छीन ली टोपी, फ्रूटी देने पर लौटाई वापस

बाद में किसी ने सुझाव दिया कि बंदर को फ्रूटी या खाने-पीने का सामान देने पर वह टोपी लौटा देगा। इसी पर फ्रूटी मंगाई गई और बंदर को उसका लालच दिया गया।

Uttar Pradesh, Governor, Anandiben Patel, Mathura, Monkey, Cap, Staff, Protocol, Monkey, Cap, Fruity, Puja Ceremony, Mathura, Banke Bihar Temple, Monkey Menace, Mathura, Major Deterrent, Devotees, Mathura-Vrindavan, Goverdhan Dham, Mathura, UP, Uttar Pradesh, State News, Trending News, India News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के सुरक्षाकर्मी की एक बंदर टोपी छीन ले गया। काफी देर तक जद्दोजहद के बाद भी उसने टोपी नहीं लौटाई और वहीं पास में ऊंचाई पर जाकर बैठ गया। थोड़ी देर बाद फ्रूटी (आम वाले जूस की फ्लेवर्ड ड्रिंक) दी गई, तब जाकर उसने टोपी लौटाई। वैसे, इस घटना के दौरान राज्यपाल मंदिर वहां स्थित बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर रही थीं।

यह मामला बुधवार (28 अगस्त, 2019) का है। राज्यपाल मथुरा के जाने-माने और प्राचीन बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं। उस दौरान उनके साथ सुरक्षा के तौर पर कुछ पुलिस वाले भी साथ थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गर्वनर जब मंदिर में दर्शन के लिए गई, तो उनमें से कुछ सुरक्षाकर्मी बाहर इंतजार कर रहे थे।

संकरी गलियों में कुछ बंदर भी थे, जिनमें से एक अचानक राज्यपाल के स्टाफ की टोपी लेकर ऊपर एसी के आउटडोर यूनिट पर जाकर बैठ गया। शुरुआत में पुलिस वालों और अन्य लोगों ने मिलकर बंदर से टोपी वापस पाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे।

बाद में किसी ने सुझाव दिया कि बंदर को फ्रूटी या खाने-पीने का सामान देने पर वह टोपी लौटा देगा। इसी पर फ्रूटी मंगाई गई और बंदर को उसका लालच दिया गया। फ्रूटी पाते ही बंदर ने राज्यपाल के सुरक्षा स्टाफ की टोपी नीचे फेंक दी, तब जाकर उन पुलिस वालों को राहत की सांस आई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आजम खान पर अब भैंस चोरी की FIR, सपा सांसद पर हैं जमीन हड़पने के दर्जनों केस
2 Indian Railways: दिल्ली और गोवा के क्षेत्रफल से भी ज्यादा जमीन का मालिक है भारतीय रेलवे
3 बांग्लादेशी मदरसों में चल रहा घिनौना खेल! पीड़ितों का खुलासा- सात साल की उम्र में हुए थे रेप का शिकार
ये पढ़ा क्या?
X