ताज़ा खबर
 

Video: कोरोना वायरस के कारण बंद हुआ कॉलेज, काराकोरम, ‘जय कोरोना’ के नारे पर नाचे आईआईटी के छात्र

छात्रों ने परीक्षा कैंसिल होने की खुशी में ज़ोर-ज़ोर से 'जय कोरोना' के नारे लगाए। ये वीडियो रक्ष अग्रवाल नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा "कोरोना वायरस के चलते आईआईटी दिल्ली की परीक्षा और क्लास कैंसिल कर दी गईं हैं।"

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलाजी (आईआईटी) दिल्ली की क्लास भी 31 मार्च तक बंद कर दी गई हैं।

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके चलते देश के कई हिस्सों में स्कूलों, कॉलेजों, सार्वजनिक संस्थानों और सिनेमा हॉल को बंद कर दिया है। इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलाजी (आईआईटी) दिल्ली की क्लास भी 31 मार्च तक बंद कर दी गई हैं। जिसके चलते उनकी परीक्षाएं भी टल गई हैं। इस बात से बेहद खुश आईआईटी दिल्ली के छात्रों ने ‘जय कोरोना’ के नारे लगाए।

छात्रों ने परीक्षा कैंसिल होने की खुशी में ज़ोर-ज़ोर से ‘जय कोरोना’ के नारे लगाए। ये वीडियो रक्ष अग्रवाल नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा “कोरोना वायरस के चलते आईआईटी दिल्ली की परीक्षा और क्लास कैंसिल कर दी गईं हैं।” इस वीडियो में यह नारा लगाते हुए छात्र नाच भी रहे हैं। हालांकि छात्रों की इस हरकत पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा “बेटा इतना डर था तो आईआईटी क्यों जॉइन किया। ये करेंगे क्या आगे जाकर।” एक ने लिखा “रामदास अठावले अगर यहां आ गए तो वे इन्हें ‘गो कोरोना’ के नारे लगाने कहेंगे। बता दें परिवार और स्वास्थ्य कल्याण मंत्रालय ने बताया कि रविवार दोपहर 12 बजे तक कोरोना के 19 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इससे देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 107 पहुंच गई है।

इससे पहले कोच्चि हवाईअड्डे पर दुबई जाने वाले एक विमान के कम से कम 289 यात्रियों को रविवार को उड़ान भरने से कुछ देर पहले उतार लिया गया। यात्रियों में से एक ब्रिटिश नागरिक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया।

कोचिन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि यह यात्री 19 लोगों के उस समूह का हिस्सा है जो केरल के मुन्नार शहर में छुट्टियां मना रहा था और निगरानी में था। उन्होंने बताया कि वह मुन्नार में अधिकारियों को सूचित किए बगैर कोच्चि हवाईअड्डा पहुंचने के लिए समूह में शामिल हो गया।

Next Stories
1 Kerala Pournami Lottery RN-434 Results: रिजल्ट जारी, इनकी लगी 80 लाख रुपए की लॉटरी
2 Coronavirus in India: कोरोनावायरस पर सार्क सम्मेलन में पाकिस्तान ने उठाया कश्मीर मामला, पाबंदियों का किया जिक्र
3 दूसरी शादी के लिए नहीं मिला तलाक तो सऊदी से रची पत्नी की हत्या की साजिश, भाइयों से दो हिस्सों में कटवा दिया शरीर
ये पढ़ा क्या?
X