ताज़ा खबर
 

‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर आकाश विजयवर्गीय का डांस वायरल, अफसर को बल्ले से पीट हुए थे बदनाम

खबरों के मुताबिक आकाश के करीबियों का कहना है कि यह उनका यह पसंदीदा गाना है। वे पहले भी इस गाने पर थिरक चुके हैं।

अफसर पर बल्ला चलाकर सुर्खियों में आए आकाश विजयवर्गीय इस वीडियो में नायक नहीं खलनायक हूं मैं गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह थिरकते नजर आ रहे हैं। अफसर पर बल्ला चलाकर सुर्खियों में आए बीजेपी MLA आकाश विजयवर्गीय इस वीडियो में नायक नहीं खलनायक हूं मैं गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित एक कार्यक्रम का है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है।

इस कार्यक्रम के दौरान आकाश ने बच्चों को कॉपियां बांटी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों की मांग पर आकाश ने संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने पर डांस किया।गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय करीब दो महीने पहले इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर को क्रिकेट बैट से पीटकर सुर्खियों में आए थे। इस घटना के बाद आकाश को हवालात भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें जमानत मिल गई थी।

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान आकाश जमकर मस्ती करते नजर आए। खबरों के मुताबिक आकाश के करीबियों का कहना है कि यह उनका यह पसंदीदा गाना है। वे पहले भी इस गाने पर थिरक चुके हैं।

 

Next Stories
1 उद्धव ठाकरे को कांग्रेस का जवाब- मत भूलें, सावरकर ने ही अंग्रेजों को भेजी थी माफी की चिट्ठी
2 IRCTC करेगा ‘भारत दर्शन’ पर्यटक पैकेज की शुरूआत, सस्ते में घूमें मध्य प्रदेश और गुजरात
3 फेसबुक, ट्व‍िटर पर भारतीय सेना के खिलाफ इस तरह फैलाया जा रहा प्रोपेगैंडा
ये पढ़ा क्या?
X