ताज़ा खबर
 

जनता दरबार में शिकायत- धौनी के स्विमिंग पूल में रोज 15,000 लीटर पानी, हमें पीने तक को नहीं

टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ झारखंड के राजस्‍व मंत्री अमर कुमार बाउरी के जनता दरबार में शिकायत की गई है।

धोनी के स्विमिंग पूल को लेकर उठा विवाद सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बन गया है। यूजर्स टि्वटर पर धौनी के घर की तस्‍वीर भी शेयर कर रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ झारखंड के राजस्‍व मंत्री अमर कुमार बाउरी के जनता दरबार में शिकायत की गई है। मामला रांची के हरमू इलाके में मौजूद उनके पुश्तैनी घर में बने स्विमिंग पूल का है। स्‍थानीय लोगों ने शिकायत की है कि उनके लिए तो पीने का पानी तक नहीं है और धौनी के घर में बने स्विमिंग पूल के लिए रोजाना 15000 लीटर पानी भेजा जा रहा है। धौनी के इस घर में 10 से भी कम लोग रहते हैं। धौनी इस समय आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं, लेकिन लोगों का आरोप है कि पूल में पानी की सप्‍लाई अब भी हो रही है। दूसरी ओर धौनी के परिवार वाले इससे इनकार कर रहे हैं।

Read Also: पापा संग खेलती नजर आईं जीवा धोनी, मम्मी ने शेयर की Photos

बताया जाता है कि ज्‍यादातर धौनी ही स्विमिंग पूल का इस्‍तेमाल करते हैं। वह जब भी शहर में होते हैं, उनके लिए पूल को तैयार रखा जाता है। स्‍थानीय लोगों का दावा है कि धौनी के घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बसे यमुनानगर में न तो बोरवेल से पानी आ रहा है और न ही टैंकर से पानी की सप्लाई की जा रही है। यमुनानगर की आबादी लगभग 5 हजार है। कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई। हालांकि धोनी के करीबियों ने इन आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि स्विमिंग पूल में तभी पानी रहता है, जब धोनी घर आते हैं।

Read Also: सोशल मीडिया पर कैंपेन के बाद धोनी ने तोड़ा Amrapali से नाता, पर पत्‍नी साक्षी अब भी डायरेक्‍टर

Read Also: 30 साल पहले राजकोट भेजी गई थी पहली ‘वाटर ट्रेन’, हफ्तों करनी पड़ी थी तैयारी, जानिए पूरी कहानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App