ताज़ा खबर
 

एक भारत की आवाज: हिमाचली गीत गाने वाली केरल की लड़की, प्रधानमंत्री ने की मधुर स्वर की तारीफ

प्रधानमंत्री ने मनोरमा न्यूज चैनल पर प्रसारित यह खबर साझा करते हुए मलयालम में ट्वीट किया, ‘मुझे देविका पर गर्व है। उसके मधुर गीत ने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत!’ के सार को मजबूत किया है।’ प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए देविका ने एक न्यूज चैनल को बताया, ‘यह अविश्वसनीय है। मैं बहुत खुश हूं। जब मैंने गाना गाया था, तब सोचा भी नहीं था कि मुझे खुद प्रधानमंत्री सर से तारीफ मिलेगी।’

Author कोच्ची | Updated: October 11, 2020 5:46 AM
india PMप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (एपी)

देविका के लिए यह खुशी का पल है। हिमाचली गीत गाकर केरल की यह लड़की मशहूर हो गई है। उसके वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को केरल की देविका को बधाई दी, जिसकी मधुर आवाज में एक हिमाचली गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस छात्रा पर एक खबर का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया और उसकी मधुर आवाज की तारीफ की।

प्रधानमंत्री ने मनोरमा न्यूज चैनल पर प्रसारित यह खबर साझा करते हुए मलयालम में ट्वीट किया, ‘मुझे देविका पर गर्व है। उसके मधुर गीत ने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत!’ के सार को मजबूत किया है।’ प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए देविका ने एक न्यूज चैनल को बताया, ‘यह अविश्वसनीय है। मैं बहुत खुश हूं। जब मैंने गाना गाया था, तब सोचा भी नहीं था कि मुझे खुद प्रधानमंत्री सर से तारीफ मिलेगी।’ छात्रा ने गीत का आनंद उठाने को लेकर प्रधानमंत्री का आभार भी व्यक्त किया।

मनोरमा न्यूज चैनल द्वारा दिखाई गई खबर में देविका ने कहा कि अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग उसका वीडियो देख चुके हैं।

एक दिन पहले, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने फेसबुक पेज पर तिरुवनंतपुरम की देविका का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह ‘चंबा कितनी…दूर’ गीत गाती नजर आ रही हैं। ठाकुर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उसने ‘पूरे राज्य का दिल जीत लिया।’ ठाकुर ने देविका को हिमाचल प्रदेश की यात्रा पर भी आने का न्योता भी दिया।

तिरुवनंतपुरम के पोट्टम स्थित केंद्रीय विद्यालय में नौवीं कक्षा की छात्रा देविका ने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ कार्यक्रम के तहत यह हिमाचली गीत गाया था। केरल के संस्कृति मंत्री एके बालन ने भी टेलीफोन कर देविका को बधाई दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुजारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस नेत्री और महंत के बीच हुई तीखी बहस, राजू दास बोले- हे मेरी मां, उसकी 6 बेटियां हैं इंसाफ करो
2 जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर समेत चार आतंकी ढेर
3 पिता राम विलास पासवान को मुखाग्नि देते वक्त अचेत होकर गिर पड़े चिराग पासवान, नम आंखों से दी अंतिम विदाई
ये पढ़ा क्या?
X