ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा-याकूब मेमन के समर्थक वेमुला को आदर्श मानता है कन्‍हैया

सिंह ने पूछा-क्या हम उन लोगों के साथ चलना चाहते हैं जो देश को तोड़ना चाहते हैं और देश को गाली देना चाहते हैं?

Author वृन्दावन (मथुरा) | Updated: March 5, 2016 9:08 PM
uri attack, VK singh, general vk singh facebook post, indian army attacked, india pakistan, attack ok army, terror attackकेंद्रीय मंत्री वी के सिंह

सरकार ने रोहित वेमुला को अपना आदर्श बताने वाले जेएनयू के छात्र कन्हैया कुमार के बयान पर सवाल उठाते हुए शनिवार को कहा कि आत्महत्या करने वाले हैदराबाद विश्वविद्यालय के दलित छात्र वेमुला ने भी याकूब मेनन के लिए गोष्ठी का आयोजन किया था। विदेश राज्यमंत्री (जनरल) वीके सिंह ने यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जेएनयू में पढ़ने वाले देश के एक युवा (कन्हैया) ने कहा है कि उसके लिए अफजल गुरू नहीं बल्कि रोहित वेमुला आदर्श है, लेकिन रोहित ने भी याकूब मेमन के लिए गोष्ठी का आयोजन किया था। क्या हम उन लोगों के साथ चलना चाहते हैं जो देश को तोड़ना चाहते हैं और देश को गाली देना चाहते हैं।”

READ ALSO: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा-याकूब मेमन के समर्थक वेमुला को आदर्श मानता है कन्‍हैया

उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोगों से कहा कि लेकिन आप वे लोग हैं जो देश को और मां को गाली नहीं देंगे। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधी संघ के बारे में कुछ न कुछ बोलते रहते हैं लेकिन उन जैसा देशप्रेम कम ही लोगों में होता है। संघ के कार्य को देखते हुए तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने भी गणतंत्र दिवस परेड में उसे शामिल किया था। उन्होंने कहा कि यह बात दर्शाती है कि संघ ने देश के लिए कितना काम किया है।

READ ALSO: JNU विवाद: कन्‍हैया कुमार को गोली मारने पर 11 लाख इनाम के पोस्‍टर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JNU विवाद: यूनिव‍र्सिटी की सफाई-अफजल गुरु विवाद से पहले ही इस्‍तीफा दे चुके थे चीफ प्रॉक्‍टर
2 पुलिस ने जेएनयू को दिया आदेश, कन्हैया के मूवमेंट की देते रहें जानकारी
3 राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ़, कहा- जो कहते हैं वो करते हैं
IPL 2020
X