ताज़ा खबर
 

VIDEO: नरेंद्र मोदी के लिखे गाने पर नेत्रहीन युवतियों ने किया परफॉर्म, देखकर पीएम बोले- अभिभूत हूं

एएनआई ने पीएम मोदी के लिखे गाने पर गरबा करतीं नेत्रहीन युवतियों के नृत्य का वीडियो ट्वीट किया, जिसे पीएम मोदी ने रीट्वीट करते हुए अपनी भावनाएं उड़ेली हैं। पीएम मोदी ने बेहद जज्बाती होते हुए लिखा, ''इसे देखकर अभिभूत हूं। गरबा की इस भावना में इन बेटियों ने प्राण फूंक दिए हैं।

Author Updated: October 13, 2018 2:30 PM
पीएम नरेंद्र मोदी के लिखे गाने पर गरबा करतीं नेत्रहीन युवतियां। (एएनआई के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरबा को लेकर एक गाना लिखा था, जिस पर नेत्रहीन युवतियों ने सुंदर नृत्य पेश किया। नेत्रहीन युवतियों के द्वारा किए गए गरबा नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पीएम मोदी के लिखे गाने पर गरबा करतीं नेत्रहीन युवतियों के नृत्य का वीडियो ट्वीट किया, जिसे पीएम मोदी ने रीट्वीट करते हुए अपनी भावनाएं उड़ेली हैं। पीएम मोदी ने बेहद जज्बाती होते हुए लिखा, ”इसे देखकर अभिभूत हूं। गरबा की इस भावना में इन बेटियों ने प्राण फूंक दिए हैं। आशा करता हूं कि सभी लोग सुखमयी नवरात्रि मना रहे हैं।” बता दें कि गरबा गुजरात का लोकनृत्य है। मोदी ने 2012 में ‘घूमे ऐनो गरबो’ गाने को लिखा था। वह उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री थे। पीएम ने कई किताबें और कविताएं भी लिखी हैं। इंटरनेट से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री बनने के बाद से अब तक पीएम ने 6 किताबें लिखी हैं। इममें अप्रैल 2014 में आई ‘ए जर्नी- पोएम्स वाई नरेंद्र मोदी’, 2015 में आई ‘सोशल हारमनी’, 2015 में ही आई ‘ज्योतिपुंज’, दिसंबर 2015 में आई ‘इंडियाज सिंगापुर स्टोरी’, 2017 में आई ‘मन की बात- ए सोशल रिवोल्यूशन ऑन रेडियो’ और फरवरी 2018 में आई ‘एग्जाम वॉरियर्स’ किताबें शामिल हैं।

बता दें कि पीएम मोदी लगातार सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय भूमिका में रहते हैं। 2014 चुनाव से पहले मोदी सोशल मीडिया के जरियो करोड़ों युवाओं तक पहुंच बनाने में सफल रहे थे और उनके इस हुनर को विरोधियों ने भी माना था। इसके बाद तमाम विपक्षी दलों ने सोशल मीडिया विंग्स पर जोर देना शुरू कर दिया। हाल के कुछ सर्वेक्षणों में किए गए दावों पर यकीन करें तो 2019 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकबार फिर कुर्सी संभाल सकते हैं। हालांकि, सर्वेक्षणों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का वोट शेयर घटता हुए बताया गया है।

हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक मंत्री पर लग रहे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ कई महिलाओं ने #MeToo आंदोलन के अंतर्गत यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, इसपर लोग पीएम से चुप्पी तोड़ने के लिए कह रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी? दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर ने कहा- ऐसा कोई ईमेल नहीं मिला
2 Satta Matka: सट्टा मटका में इन ट्रिक्‍स के सहारे लकी नंबर चुनते हैं लोग!
3 एक बार फिर संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार काउंसिल का सदस्‍य बना भारत, मिले सबसे ज्‍यादा वोट