ताज़ा खबर
 

Vistara एयरलाइन्स ने भी कुणाल कामरा पर लगाया 27 अप्रैल तक का प्रतिबंध, चार एयरलाइन्स पहले ही लगा चुकी हैं बैन

कुणाल कामरा ने ट्वीट कर लिखा है एयर विस्तारा ने भी मुझे 27 अप्रैल तक बैन कर दिया है। यह फैसला ऐसे समय में आया है जब कोई विमान यात्रा नहीं कर रहा है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि ना ही मैं सॉरी फील कर रहा हैं ना ही सरप्राइज्ड हूं।

Kunal Kamra, Air Vistara, News in hindiकुणाल कामरा ने ट्वीट कर लिखा है एयर विस्तारा ने भी मुझे 27 अप्रैल तक बैन कर दिया है। यह फैसला ऐसे समय में आया है जब कोई विमान यात्रा नहीं कर रहा है। (फाइल फोटो)

विमान में कथित तौर पर बदसलूकी करने के आरोप में चार एयरलाइन्स से उड़ान भरने का प्रतिबंध झेल रहे कुणाल कामरा पर विस्तारा एयरलाइन्स ने भी बैन लगा दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विस्तारा एयरलाइन्स ने कुणाल कामरा पर 27 अप्रैल तक प्रतिबंध लगा दिया है। यह फैसला इंडिगो की जांच कमेटी की जांच के बाद लिया गया है।

कुणाल कामरा ने ट्वीट कर लिखा है एयर विस्तारा ने भी मुझे 27 अप्रैल तक बैन कर दिया है। यह फैसला ऐसे समय में आया है जब कोई विमान यात्रा नहीं कर रहा है।  मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि ना ही मैं सॉरी फील कर रहा हैं ना ही सरप्राइज्ड हूं।

बता दें कि 28 जनवरी को मुंबई-लखनऊ की इंडिगो फ्लाइट में कुणाल कामरा और अर्नब गोस्वामी साथ सफर कर रहे थे। इसी दौरान कुणाल ने अर्नब से कुछ तीखे सवाल पूछे थे, जिनका अर्नब द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। इस घटना के बाद इंडिगो ने कुणाल कामरा पर 6 माह के लिए बैन लगा दिया था। इसके बाद केन्द्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट कर इस मामले में सभी एयरलाइन्स को कार्रवाई करने की ‘सलाह’ दी थी।

कामरा ने फ्लाइट बैन के खिलाफ एविएशन रेगुलेटर से संपर्क किया था, जिसमें बताया गया था कि एयरलाइन उनके मामले में नियमों का पालन नहीं किया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट के प्रमुख कैप्टन रोहित मैटेती ने उनके खिलाफ शिकायत नहीं की थी जबकि बदसलूकी के मामले में ऐसा किया जाता है और पहले पायलट की तरफ से शिकायत दर्ज कराई जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्लीः केजरीवाल बोले- मेरे परिवार, कैबिनेट के पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं, हम सभी को NPR के तहत डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा
2 दिल्ली गैंगरेप: दोष‍ियों के वकील ने कहा- कोरोना की वजह फांसी! जीवन लोगे तो देना भी पड़ेगा
3 VIDEO: Coronavirus पर डिबेट में लेफ्ट नेता पर बरस पड़े BJP के संबित पात्रा, बोले- मोदी सरकार गोमूत्र पर निर्भर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X