ताज़ा खबर
 

सामने आया पूर्व पति विश्वास गुप्ता, कहा- शादी की पहली रात भी राम रहीम ने हनीप्रीत को रखा था अपने साथ, खेलता था बिग बॉस का खेल

विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसने अपनी आंखों से बाबा राम रहीम को नंगे होकर हनीप्रीत से सेक्स करते देखा था।
हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता।

दो साध्वियों से बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह इन दिनों रोहतक जेल में बीस साल की सजा काट रहा है लेकिन इधर, उसके गुनाहों की डायरी के एक-एक पन्ने दिन-ब-दिन खुलते जा रहे हैं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने आज (22 सितंबर को) मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हनीप्रीत बाबा की बेटी नहीं बल्कि उसके सपनों की रानी थी। विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसने अपनी आंखों से बाबा राम रहीम को नंगे होकर हनीप्रीत से सेक्स करते देखा था। गुप्ता ने कहा कि बाबा ने पूरी दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए कहा था कि उसने हनीप्रीत को गोद लिया है।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहीम जहरीला व्यक्ति है। वह हनीप्रीत को अपने बेड पर सुलाता था। उसने कहा कि पूरी दुनिया को राम रहीम बताता था कि हनीप्रीत उसकी मंझली बेटी है लेकिन उसका बर्ताव बीवी जैसा था। उसने बताया कि जब उनदोनों की शादी हुई थी तो उसकी पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी। विश्वास गुप्ता ने बताया कि साल 1999 से लेकर साल 2009 तक उसकी पत्नी हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था।

गुप्ता ने बताया कि जब-जब वो हनीप्रीत को बुलाता था तो कहा जाता था कि हनीप्रीत बाबा की सेवा कर रही है। उसने कहा कि इससे तंग होकर डेरे के साधु ने उसे पिस्तौल दिखाई थी। गुप्ता के मुताबिक बाद में राम रहीम सिंह के  इशारे पर  उसके और पूरे परिवार के ऊपर दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया था। विश्वास गुप्ता ने बताया कि इससे डर कर उसने बाबा से माफी मांग ली थी। उसने बताया कि वो और उसका पूरा परिवार सालों से राम रहीम का भक्त था।

विश्वास गुप्ता ने बताया कि उसने 2011 में अचानक कमरे में हनीप्रीत को बाबा के साथ बेड पर नंगा देखा था। उसने कहा कि 24 घंटे में से 23 घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ ही रहती थी। गुप्ता ने बताया कि राम रहीम सिंह ने 28 दिनों तक 6 परिवारों को बिग बॉस का खेल खिलवाया था। गुप्ता ने यह भी बताया कि मुझे जान से मारने का आदेश बाबा ने अपने गुर्गों को दिया था। उसने भावुक होकर कहा, “मैं आज के बाद दोबारा आपसे फिर मिल पाऊंगा या नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है क्योंकि राम रहीम कुछ भी करवा सकता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.