ताज़ा खबर
 

विश्व हिंदू परिषद नेता आचार्य धर्मेंद्र ने ममता बनर्जी को बताया ‘हिंदू कुल कलंकिनी’, मोदी सरकार पर भी जमकर बरसे

आचार्य धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि गाय को राष्ट्रीय पशु नहीं राष्ट्रीया माता घोषित करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने मुसलमानों से ये भी अपील की कि उन्हें बेझिझक वंदे मातरम बोलना चाहिए।

विश्व हिंदू परिषद नेता आचार्य धर्मेंद्र की फाइल फोटो।( सोर्स- यूट्यूब)

विश्व हिंदू परिषद के नेता आचार्य धर्मेंद्र ने गुरुवार को ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें हिंदू कुल कलंकिनी कह डाला। ई टीवी राजस्थान के मुताबिक आचार्य धर्मेंद्र ने ये विवादित बयान राजस्थान के कोटा शहर में दिया। आचार्य धर्मेंद्र ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के नाम पर सत्ता में आई भाजपा सरकार स्वच्छता और घरों में शौचालय जैसे मुद्दों में उलझकर रह गई है। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब विहिप नेता आचार्य धर्मेंद्र ने इस तरह का विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी उन्हें अपने भड़काई बयानों के चलते कारावास की सजा हो चुकी है।

आचार्य धर्मेंद्र ने पाकिस्तान द्वारा बार-बार सीजफायर का उल्लंघन करने पर कहा कि पाकिस्तान को पड़ोसी देश ना कहकर दुश्मन देश कहना चाहिए। वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहाकि एशिया में अगर शांति व्यवस्था कायम करना है को पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरा देना चाहिए।

आचार्य धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि गाय को राष्ट्रीय पशु नहीं राष्ट्रीया माता घोषित करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने मुसलमानों से ये भी अपील की कि उन्हें बेझिझक वंदे मातरम बोलना चाहिए। विश्व हिंदू परिषद के आचार्य धर्मेंद्र ने ममता बनर्जी के लिए बेहद अापत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिंदू कुल कलंकिनी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App