ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ धोखाधड़ी! बिजनस पार्टनर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग दिल्ली स्थित एक फर्म में पार्टनर थीं। आरती का आरोप हैं कि उनके बिजनस पार्टनर ने बिना जानकारी के साढ़े चार करोड़ रुपये लोन लिए और चुकाए भी नहीं।

आरती सहवाग ने अपने बिजनस पार्टनर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। (फोटो क्रेडिट/ आरती सहवाग ट्विटर हैंडल)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरती सहवाग ने अपने बिजनस पार्टनर रोहित कक्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सहवाग की पत्नी के मुताबिक दिल्ली के अशोक विहार स्थित फर्म में उनकी हिस्सेदारी थी। उनका आरोप है कि कक्कर समेत 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की। आरती का कहना है कि उनकी बिना जानकारी के बिजनस पार्टरनर ने उनके पति के नाम का गलत इस्तेमाल किया और फर्जी हस्ताक्षर के जरिए साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया और चुकाया भी नहीं। जबकि पार्टनर बनने के दौरान तय हुआ था कि कोई भी काम उनकी अनुमति के बगैर नहीं होगा।

आरती के शिकायत के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 468 (जालसाजी), 471 (फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल) और आईपीसी की धारा 34 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

वहीं, चेक बाउंस के मामले में आरती सहवाग को सूरजपुर की जिला अदालत से जमानत भी मिल गई। एसएमजीके एग्रो प्रॉडक्ट कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी को एक ऑर्डर पूरा नहीं करने बाद पिछले साल ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया था, यह चेक बाउंस हो गया। गौरतलब है कि आरती एमएसजी के में पार्टनर हैं। मामला दर्ज होने के बाद सहवाग की पत्नी आरती के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 मॉब लिंचिंग पर बोले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, ‘छोटे शहरों और गांवों में है खौफ का माहौल”
2 मोदी सरकार ने अधिकारियों को दी 100 दिन की डेडलाइन, ये 167 काम 15 अक्टूबर से पहले खत्म करें
3 पैनल ने कहा 375, सरकार चाहती है 178 रुपए न्यूनतम मजदूरी, आरएसएस से जुड़ा संगठन भड़का
ये पढ़ा क्या?
X