ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने किया अनुष्का शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज, देखें वीडियो

अपने इस वीडियो के साथ विराट कोहली ने लिखा कि 'मैं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं और अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी, पीएम नरेंद्र मोदी और एमएस धोनी भाई को देना चाहता हूं।'

विराट कोहली। (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने फिटनेस प्रेम के लिए जाने जाते हैं। अब चूंकि फिटनेस को लेकर केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने विराट कोहली समेत कई सेलेब्रिटी को फिटनेस चैलेंज दिया था। ऐसे में विराट कोहली कहां पीछे रहने वाले थे। विराट कोहली ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया है और एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अपना चैलेंज पूरा करने के साथ ही विराट ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अपनी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय धुरंधर क्रिकेटर एमएस धोनी को भी चैलेंज कर दिया है।

अपने इस वीडियो के साथ विराट कोहली ने लिखा कि ‘मैं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं और अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी, पीएम नरेंद्र मोदी और एमएस धोनी भाई को देना चाहता हूं।’ बता दें कि बीते मंगलवार को युवा और खेल मामलों के केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नामक कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन के तहत राठौड़ ने लोगों से फिट लाइफ स्टाइल अपनाने की अपील की है। इसके लिए राठौड़ ने अपने ऑफिस में ही पुशअप्स लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ऋतिक रोशन, विराट कोहली और साइना नेहवाल को भी फिटनेस चैलेंज दिया था। अपने इस वीडियो में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बताया कि वह फिटनेस के मामले में पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं।

राठौड़ ने कहा कि जब भी मैं पीएम नरेंद्र मोदी को देखता हूं तो काफी प्रभावित होता हूं। उनमें काफी ऊर्जा है, वह पूरे दिन काम करते हैं। वह भारत को फिट देखना चाहते हैं, इसलिए मैं अपने काम से थोड़ी फुरसत लेकर कुछ फिटनेस एक्टीविटी कर रहा हूं। उल्लेखनीय है कि ऋतिक रोशन भी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का यह चैलेंज स्वीकार कर चुके हैं। बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ खुद एक एथलीट रह चुके हैं और 2004 के ओलंपिक खेलों में रजत पदक भी जीत चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X