ताज़ा खबर
 

मुंबई-पुणे हाइवे पर खुलेआम लहराई पिस्तौल, शेफाली वैद्य बोलीं- शिवसेना ने बना दिया लालू का बिहार

मुंबई पुणे हाईवे पर एक कार चालक पिस्तौल लहराकर एक ट्रक को ओवरटेक करता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही उस कार पर सत्ताधारी शिवसेना का बाघ की आकृति वाला लोगो भी बना हुआ है।

mumbai , pune , highway , shivsenaहाईवे पर बंदूक दिखाकर ओवरटेक करता एक शख्स (फोटो – ट्विटर / Shefali Vaidya)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दिख रहे वायरल वीडियो में कार में सवार एक आदमी  ट्रैफिक से बचने के लिए हाईवे पर पिस्तौल लहरा रहा है। साथ ही पिस्तौल लहरा रहे उस युवक के कार पर शिवसेना का लोगो भी बना हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लेखिका शेफाली वैद्य ने तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना ने महाराष्ट्र को लालू का बिहार बना दिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार मुंबई पुणे हाईवे पर एक कार चालक पिस्तौल लहराकर एक ट्रक को ओवरटेक करता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही उस कार पर सत्ताधारी शिवसेना का बाघ की आकृति वाला लोगो भी बना हुआ है। हालाँकि इस वीडियो को ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और इसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे , गृह मंत्री और महाराष्ट्र पुलिस को भी टैग किया है। ट्वीट में इम्तियाज ने लिखा है कि यह दृश्य मुंबई पुणे हाईवे का है और गाड़ी पर लगा लोगो खुद ही सारी कहानी कह रहा है। एक शिवसैनिक रास्ता साफ़ करने के लिए पिस्तौल की ब्रांडिंग कर रहा है. क्या गृह मंत्री इस मामले में नोटिस लेंगे।

इसके अलावा लेखिका शेफाली वैद्य ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हम्म, बिहारी लोगों के ख़िलाफ़ आंदोलन करते करते शिवसेना के लोगों ने महाराष्ट्र को ही लालू प्रसाद यादव का बिहार बना दिया? हालाँकि वीडियो सामने आने के बाद कार की पहचान कर ली गई है। कार मुंबई से सटे बोरीवली इलाके में रजिस्टर्ड है। साथ ही रायगढ़ पुलिस ने खापोली पुलिस स्टेशन में 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कार में कुल चार लोग सवार थे। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ सबूत भी इक्कठा कर रही है।

Next Stories
1 कृषि कानूनः किसानों से सिर्फ 1 फोन काल दूर हूं, बातचीत को केंद्र तैयार- सर्वदलीय बैठक में बोले PM
2 अन्ना ने अनशन पर बदला फैसला तो शिवसेना का तंज, पता नहीं क्या है स्टैंड, यूटर्न लेना ठीक नहीं
3 कृषि कानून पर नहीं झुक रही सरकार, बोले टिकैत- मेरी पत्नी ने किसी और को वोट दिया, पर मैंने BJP को दिया
ये पढ़ा क्या?
X