कोरोना का खौफ और शादी का क्रेज, पीपीई किट पहनकर ठुमके लगाने पहुंच गया शख्स

सोमवार रात को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के सामने से एक बारात गुजर रही थी। इसी दौरान अस्पताल के बाहर खड़ी एक एम्बुलेंस का ड्राइवर भी अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर बैंड की धुन पर नाचने लगा।

viral video, corona, uttrakhandउत्तराखंड के हल्द्वानी में बारात में पीपीई किट पहने शख्स को नाचते देख वहां मौजूद लोगों ने दूरी बना ली लेकिन बाद में पूरी जानकारी मिलने के बाद बारात में शामिल रहे कुछ लोगों ने भी उस शख्स के साथ ठुमकना शुरू कर दिया। (फोटो – ट्विटर/dhruv_mis )

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना से फैलते संक्रमण के मद्देनजर सभी तरह के सामूहिक आयोजनों पर कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स पीपीई किट पहनकर बारात में नाचता हुआ दिखाई दे रहा है। पीपीई किट में नाचते हुए इस व्यक्ति के साथ कई और लोग भी ठुमके लगा रहे हैं।

दरअसल यह वायरल वीडियो हल्द्वानी का है। सोमवार रात को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के सामने से एक बारात गुजर रही थी। बारात में शामिल लोग बैंड पर थिरकते हुए जा रहे थे। इसी दौरान अस्पताल के बाहर खड़ी एक एम्बुलेंस का ड्राइवर भी अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर बारात को देखने लगा। बारात को ठुमकता और थिरकता देख एम्बुलेंस ड्राइवर भी बैंड की धुन पर नाचने लगा। पीपीई किट पहने शख्स को नाचते देख वहां मौजूद लोगों ने उससे दूरी बना ली। लेकिन बाद में पूरी जानकारी मिलते ही बारात में शामिल रहे कुछ लोगों ने भी एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ ठुमकना शुरू कर दिया।

इस दौरान बारात के पास ही मौजूद रहे शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल वीडियो में पीपीई किट में नाच रहे शख्स का नाम मुकेश है। मुकेश से जब नाचने की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि वह काफी दिनों से लगातार ड्यूटी के कारण तनाव में आ गया था। जिसके कारण उसने नाचकर थोड़ा अपना मन शांत कर लिया।

न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद मुकेश ने मीडिया से कहा कि आमतौर पर बारात में काफी भीड़ होती है। लेकिन कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण की वजह से बारात में काफी लोग शामिल थे और चंद ही लोग डांस कर रहे थे। ऐसा देखकर उसे अच्छा नहीं लगा और उसने सोचा कि क्यों ना बारात में थोड़े देर के लिए डांस कर लिया जाए जिससे उसका भी मन थोड़ा हल्का हो जाएगा और वहां मौजूद लोगों को भी यह देखकर अच्छा लगेगा।

 

बता दें कि पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में कोरोना के 5703 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 96 लोगों की मौत इस महामारी की वजह हो गई है। वर्तमान में राज्य में 43032 एक्टिव मामले हैं। मंगलवार को उत्तराखंड को गुजरात के अहमदाबाद से 7,500 रेमेडेसिविर इंजेक्शन प्राप्त हुए हैं। पिछले 72 घंटों में उत्तराखंड को 11,000 रेमेडेसिविर इंजेक्शन मिले हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 जब लालू से की हेमा मालिनी की बात, कहा- मैंने नहीं, अटल बिहारी वाजपेयी ने कही थी ये बात
2 दिल्ली हाईकोर्ट बोला, जजों के इलाज के लिए विशेष कोविड सुविधा मांगी ही नहीं थी
3 हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई लताड़, कहा- यह समय गिद्ध बनने का नहीं है, फेल हुई दिल्ली सरकार
यह पढ़ा क्या?
X