ताज़ा खबर
 

वीडियोः मुंबई में जोरदार बारिश के बीच पार्किंग में खड़ी कार गड्ढे में समाई, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

रविवार को भारी बारिश होने की वजह से मुंबई के घाटकोपर में स्थित राम निवास सोसायटी की पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में समा गई।

भारी बारिश के बाद मुंबई के घाटकोपर की एक सोसायटी की पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते गड्ढे में समा गई। कार के गड्ढे में समाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। (फोटो- ट्विटर/SuboSrivastava)

मानसून आने के साथ ही मुंबई के घाटकोपर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में भारी बारिश के बाद पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते गड्ढे में समा गई। राहत की बात यह रही कि उस दौरान कोई भी व्यक्ति कार में मौजूद नहीं था। कार के डूबने के दौरान वहां मौजूद रहे किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया, जो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मुंबई के घाटकोपर में स्थित राम निवास सोसायटी की है। सोसायटी की पार्किंग में कई कार खड़ी थी। रविवार को भारी बारिश होने की वजह से पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में समा गई। कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है और हादसे के दौरान कार में कोई भी मौजूद नहीं था। जानकारी के अनुसार पार्किंग वाली जगह पहले कुआं हुआ करता था। लेकिन सोसायटी के लोगों ने कुआं बन्द कर वहां पार्किंग करनी शुरू कर दी थी। रविवार को आए मानसून के कारण ज़मीन खिसकने की वजह से कार उस कुएं में समा गई।

पुलिस ने इस मामले में कहा कि यह घटना रविवार सुबह घाटकोपर पश्चिम की कामा लेन में एक आवासीय सोसायटी में हुई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। अधिकारी ने कहा कि आवासीय सोसायटी ने एक कुएं को कंक्रीट सीमेंट से बंद कर रखा था। सोसायटी के लोग और स्थानीय निवासी अपनी कारें खड़ी करने के लिये इसका इस्तेमाल करते हैं। बाद में स्थानीय पुलिस की एक टीम और ट्रैफिक पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कार को बाहर निकाला। पुलिस ने लोगों की सुरक्षा के लिए घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है।

घाटकोपर की घटना पर मुंबई नगर निगम ने भी अपना बयान जारी किया है। मुंबई नगर निगम ने कहा है कि जिस सोसायटी में यह घटना हुई है वहां पहले एक कुआं हुआ करता था। लेकिन सोसायटी के लोगों ने पार्किंग के कारण कुएं को ढक दिया। भारी बारिश होने की वजह से कुएं के ऊपर डाली गई कंक्रीट की परत दरक गई और वहां खड़ी कार उसमें समा गई। बीएमसी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और नगर निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू कर दिया। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस और नगर निगम के कर्मचारियों ने गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाल दिया था।

Next Stories
1 राम मंदिर की जमीन में गोलमालः दो करोड़ में खरीदी जमीन का 10 मिनट बाद हुआ 18 करोड़ में एग्रीमेंट
2 यूपी में छोटे दल भी बीजेपी को पिला रहे पानी! राजभर ने पीए को पकड़ा दिया नड्डा का फ़ोन, अनुप्रिया और निषाद भी मांग रहे मंत्री पद!!
3 लखनऊः डाक्टरों और स्टाफ पर अमेठी की महिला से रेप का आरोप, बोली बेटी, मां ने मरने से पहले बताई थी कहानी
ये पढ़ा क्या?
X