ताज़ा खबर
 

Viral Video: तपती गर्मी में शख्स ने किंग कोबरा के मुंह पर शख्स ने बाल्टी से डाला पानी, फिर हुआ कुछ ऐसा

Viral Video: इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं। वीडियो में शख्स पानी की बाल्टी से विशालकाय किंग कोबरा को नहलाता नजर आ रहा है। इस दौरान शख्स सांप के सिर पर हाथ भी फेरता है।

Cobra, Viral Video,लोग शख्स को खतरनाक कोबरा को नहलाते देखकर स्तब्ध हैं। (फोटो- स्क्रीन ग्रैब)

सांप से इंसनों को उतना ही डर लगता है जितना सांपों को इंसानों से लगता है। यूं तो हम ने जानवरों और इंसानो की दोस्ती के कई किस्से और वीडियो देखे हैं लेकिन लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खडे़ हो जाएंगे। इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं। वीडियो में शख्स पानी की बाल्टी से विशालकाय किंग कोबरा को नहलाता नजर आ रहा है। इस दौरान शख्स सांप के सिर पर हाथ भी फेरता है।

तपती गर्मी में कोबरा भी स्नान का खूब आनंद ले रहा है। वह शख्स के साथ किसी तरह का आक्रामक व्यवहार नहीं करता है। सोशल मीडिया पर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, घर पर इस तरह का स्टंट न करें। उन्होंने लिखा, ‘खतरनाक हो सकता है। कृपया कोशिश न करें।’


वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि कोबरा को नहलाने वाले शख्स केरल के मशहूर स्नेक एक्सपर्ट वावा सुरेश हैं। एक अन्य यूजर एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि संभव है कि यह वीडियो वावा सुरेश का हो। हालांकि  सुशांत नंदा ने वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डोकलाम की तरह लद्दाख में भी लंबा खिंच सकता है भारत-चीन विवाद, दोनों तरफ की सेनाओं ने बनाए बंकर
2 कानून सिर्फ आम के लिए? फ्लाइट से बेंगलुरू पहुंचे केंद्रीय मंत्री, क्वारंटीन प्रक्रिया से ‘बच’ निकल गए कार से
3 Lockdown 4.0: बिना हमारी इजाजत अब कोई राज्‍य नहीं रख सकता यूपी के मजदूर- योगी आदित्‍यनाथ का ऐलान
ये पढ़ा क्या?
X