नरेंद्र मोदी एक बार झटकते हैं दाढ़ी तो गिरते हैं 50 लाख आवास- रीवा के सांसद बोले

वायरल वीडियो में भाजपा सांसद अपने स्थानीय बोली में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब तक दाढ़ी रहेगी तब तक कोई भी बिना आवास के नहीं रहेगा। एक बार मोदी अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं।

मध्यप्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पीएम मोदी की दाढ़ी से आवास ही आवास गिरते हैं। (एक्सप्रेस फोटो)

मध्यप्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपनी ही पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अटपटा बयान दिया है। भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी एक बार अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख आवास गिरते हैं।

दरअसल रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा सांसद अपने स्थानीय बोली में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब तक देश में एक एक आदमी को पीएम आवास नहीं मिलेगा तब तक मोदी की दाढ़ी से आवास-आवास ही झड़ेंगे। झड़ते रहेंगे। मोदी की दाढ़ी में घर ही घर हैं।

आगे उन्होंने कहा कि जब तक दाढ़ी रहेगी तब तक कोई भी बिना आवास के नहीं रहेगा। एक बार मोदी अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं। दोबारा दाढ़ी हिलाते हैं तो 1 करोड़ घर निकलते हैं। जब जब विधायक कहेंगे तब तक दाढ़ी से घर झड़ते रहेंगे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से यह भी कहा कि आप लोग मोदी की दाढ़ी को देखो। जब देखना बंद कर दोगे तो आवास मिलना भी बंद हो जाएगा।

भरी सभा में भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के द्वारा यह बात कहे जाने पर वहां मौजूद लोगों ने खूब ताली बजाई और ठहाके भी लगाए। इस दौरान स्थानीय विधायक केपी त्रिपाठी भी वहां मौजूद थे। भाजपा सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर भाजपा सांसद ने अपनी सफाई भी पेश की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो बीते 3 नवंबर का है जब भाजपा सांसद अपने क्षेत्र के एक सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि लोगों के मन में बसे पीएम आवास ख़त्म होने के डर को दूर करने के लिए उन्होंने लोगों को ये बातें समझाई और कहा कि जबतक पीएम मोदी की दाढ़ी है तबतक लोगों को घर मिलता रहेगा।  

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अजीबोगरीब बयान दिया हो। इससे पहले भी भाजपा सांसद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने रीवा के नगर निगम आयुक्त को जिंदा दफ़नाने की बात कही थी। सांसद वायरल वीडियो में लोगों से कह रहे थे कि सब लोग कुदाल और कुल्हाड़ी घर में नुकीली करके रखवा लो, जब निगम आयुक्त पैसे मांगने आए तो गड्ढा खोदकर उसी में डाल देना।     

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बीफ पार्टी करने के आरोप में J&K के एमएलए पर दिल्‍ली में फेंकी स्‍याही, मोबिल
अपडेट