ताज़ा खबर
 

जलजमाव से परेशान महिलाएं कमरभर पानी में खड़ी हो पीएम मोदी को लोकगीत गा कर कोस रहीं, वीडियो हुआ वायरल

बारिश और जलजमाव से परेशान महिलाओं ने लोकगीत गाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Author Updated: October 7, 2019 4:46 PM
लोकगीत गाकर पीएम मोदी को कोसा। फोटो: VideoGrab

देश के अलग-अलग राज्यों में बारिश और बाढ़ से बीते दिनों काफी नुकसान देखने को मिला। बिहार, मध्य प्रदेश और कर्नाटक में बारिश और बाढ़ से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहा। पटना में आई बाढ़ ने आम आदमी तो क्या सरकार के मंत्रियों को भी नहीं बख्शा। कई मंत्रियों के घरों में पानी घुस गया। बिहार में भारी बारिश और बाढ़ से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हुई।

बारिश और जलजमाव से परेशान महिलाओं ने लोकगीत गाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 15 से 20 महिलाएं लोकगीत गाकर पीएम से अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं। महिलाएं कमरभर पानी में खड़ीं होकर बिना रुके लगातार लोकगीत गा रही हैं।

इस वीडियो में महिलाओं का कहती हैं कि ‘मेरे गांव में पानी भी भर गया और तूमने (पीएम मोदी) धोखा भी दिया ना तुमने रोड ठीक से बनवाई। और किसानों की जमीन भी बंजर कर दी। हमारे घर में न आटा है और न ही दाना।’

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं जहां खड़ीं हैं वहां चारो तरफ पानी ही पानी है। पानी के बीच खड़ें होकर पीएम को अपनी समस्याओं से रूबरू करवाया। महिलाएं बारिश के बाद पानी की निकासी न होने से नाराज हैं। इस वीडियो से साफ है कि महिलाएं बारिश और बाढ़ के बाद चुनौतियों से निपटने की केंद्र सरकार की व्यवस्थाओं से नाखुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाल: दुर्गा पूजा पंडाल में अजान, कुमारी पूजन पर हुई मुस्लिम लड़की की पूजा, भड़का विवाद
2 Kerala Win Win Lottery W-533 Today Results 07.10.2019: रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर ने जीता है 65 लाख का पहला इनाम
3 Maharastra Elections: बीजेपी की कामयाबी ने बेअसर किया मुस्लिम वोट बैंक! कभी 40 सीटों पर था दबदबा