ताज़ा खबर
 

एंबुलेंस की मदद करने के लिए दो किलोमीटर तक दौड़ा पुलिस कर्मी, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जी.बाबजी दोपहिया वाहन चालकों से एंबुलेंस को रास्ता देने को कह रहे हैं और चार पहिया वाहनों के लिए रास्ता बनाकर एंबुलेंस को ट्रैफिक से निकाल रहे हैं।

ambulance, viral video, hyderabad, traffic constableसड़क पर ट्रैफिक के चलते एंबुलेंस जाम में फंस गई थी। (फाइल फोटो)

एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में ट्रैफिक कॉन्सटेबल एंबुलेंस को रास्ता बनाने के लिए दो किलोमीटर तक दौड़ता रहा। सोशल मीडिया पर लोग ट्रैफिक कॉन्सटेबल की इस काम के लिए तारीफ कर रहे हैं। घटना तेलंगाना के हैदराबाद की बतायी जा रही है।

खबर के अनुसार, सोमवार को शाम 6 से 7 बजे के बीच हैदराबाद के जीपीओ जंक्शन इलाके में एक एंबुलेंस ट्रैफिक में फंस गई। इस पर वहां ड्यूटी पर मौजूद ट्रैफिक कॉन्सटेबल जी.बाबजी ने ट्रैफिक से एंबुलेंस को निकालने के लिए खुद मोर्चा संभाला और एंबुलेंस के आगे दौड़कर उसके लिए रास्ता बनाया। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, जी.बाबजी ने बताया कि शाम के समय ट्रैफिक चरम पर होता है। इस दौरान उन्होंने देखा कि एंबुलेंस ट्रैफिक के चलते निकल नहीं पा रही है। इसलिए उन्होंने खुद लोगों को रास्ते से हटने की अपील की और एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाकर उसे ट्रैफिक से निकाला।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जी.बाबजी दोपहिया वाहन चालकों से एंबुलेंस को रास्ता देने को कह रहे हैं और चार पहिया वाहनों के लिए रास्ता बनाकर एंबुलेंस को ट्रैफिक से निकाल रहे हैं। जब जी.बाबजी यह सब कर रहे थे, तब एंबुलेंस में बैठे एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से यह सब शूट कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर ट्रैफिक कॉन्सटेबल की तारीफ कर रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो बीते साल सामने आया था। हालांकि उस वीडियो में एंबुलेंस जाम में नहीं बल्कि बाढ़ के पानी में फंसी हुई थी, जिसे एक 12 साल का बच्चा रास्ता दिखाता है और बाढ़ से निकाल लाता है। दरअसल घटना बीते साल की है, जब कर्नाटक के कई जिलो में बाढ़ ने अपना कहर दिखाया था।

उस वक्त कर्नाटक के रायचूर जिले का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें 12 साल का बाढ़ के पानी में एंबुलेंस को रास्ता दिखाता है। बच्चा बाढ़ के पानी में कमर तक डूबा हुआ था और आगे चलते हुए एंबुलेंस को रास्ता बता रहा था। सोशल मीडिया यूजर्स ने उस वीडियो को भी काफी पसंद किया था और बच्चे की हिम्मत और इंसानियत की दाद दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑनलाइन क्लास खत्म होने के बाद 5वीं के स्टूडेंट्स ने टाई से लगा ली फांसी, पिता बोले-पता नहीं क्यों उठाया कदम
2 हाथरस केस में योगी को उद्धव की तरह ललकार कर देखते अर्णब, अंतर पता चल जाता; रवीश कुमार ने की टिप्पणी
3 गांव-गरीब के बीच बीजेपी का सबसे ज्‍यादा व‍िस्‍तार, नहीं रही केवल वैश्‍य और सवर्णों की पार्टी
यह पढ़ा क्या?
X