ताज़ा खबर
 

फ्लाइट अटैंडेंट ने पैसेंजर को मारा थप्पड़, यात्री ने भी दिया जवाब, वायरल हो रहा Video

वीडियो में नजर आ रहा है कि उस शख्स की पत्नी बहस के दौरान मेल अटैंडेंट को मारने के लिए अपने पति को उकसा रही है।

Video में नजर आ रहा है कि फ्लाइट अटैंडेंट ने पैसेंजर को थप्पड़ मार दिया।(फोटो-स्क्रीनशॉट)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केबिन क्रियू और यात्री के बीच बहस हाथापाई में तब्दील होती नजर आ रही है।दरअसल, वीडियो ब्रसेल्स एयरलाइंस की एक फ्लाइट का है जिसमें पैसेंजर आरोप लगाता है कि फ्लाइट अटैंडेंट द्वारा उसकी सास की मदद नहीं की गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि उस शख्स की पत्नी बहस के दौरान मेल अटैंडेंट को मारने के लिए अपने पति को उकसा रही है।

फ्लाइट अटैंडेंट  सुपरवाइज़र ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन यात्री ने उसके साथ भी बदजुबानी की। इसके बाद यात्री उसके नजदीक बढ़ने लगता है जिसे बाद सुपरवाइजर ने उसे चेतावनी दी कि कोई भी अनुचित व्यवहार उसे परेशानी में डाल सकता है।

इसके बाद अटैंडेंट अपने गाल से कुछ हटाती नजर आती है और फिर उस शख्स को एक थप्पड़ रसीद कर देती है। इस पर वह शख्स भी खामोश नहीं बैठता है और अटैंडेंट और साथ के अन्य स्टाफ से भिड़ जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर एयरलाइन्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- सरकार को शाहीन बाग में मास्क बांटना चाहिए, एंकर का तंज- सैलरी ना बांध दें वहां बैठने वालों की?
2 70 साल का कलंक मिटाया, अब राजधर्म निभा रहे पीएम मोदी, जम्मू-कश्मीर पर लोकसभा में बोले केंद्रीय मंत्री
3 शपथ लेने से पहले ही राज्यसभा की वेबसाइट पर दिखा जस्टिस रंजन गोगोई का नाम, बाद में हटाया