ताज़ा खबर
 

पिता का शव मांगा तो बेटे को पीटने लगे CMO, देने लगे भद्दी गालियां

मुख्य चिकित्सा अधिकारी के द्वारा एक युवक को पीटे जाने का वायरल वीडियो सामने आने के बाद सीएमओ को उसके पद से हटा दिया गया है।

बालाघाट के कलेक्टर ने सीएमओ के ऊपर कार्रवाई करते हुए पद से हटा दिया है और उसे जिला शहरी विकास अभिकरण में अटैच कर दिया है। (फोटो – ट्विटर/ PNaveenTOI)

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बेकाबू होते संक्रमण ने देश की ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था की हकीकत सबके सामने लाकर रख दी है। इसी बीच मध्यप्रदेश के बालाघाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एक युवक के द्वारा अपने पिता की लाश मांगने पर उसे पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो सामने आने के बाद सीएमओ को उसके पद से हटा दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालाघाट के ही रहने वाले शख्स ने अपने बड़े पिताजी को बीते रविवार को बालाघाट के लांजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद सोमवार को उसकी मौत हो गई। इस दौरान जब मृतक के बेटे ने अस्पताल से अंतिम संस्कार के लिए लाश मांगी। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए लाश देने से मना कर दिया।

हालांकि इसके बावजूद वह शख्स बार बार अस्पताल प्रशासन से लाश की मांग करने लगा। जिसके बाद अस्पताल के सीएमओ गुस्सा हो गए। गुस्साए सीएमओ ने ना आव देखा ना ताव और उस शख्स के ऊपर लात मुक्के और घूंसे की बारिश कर दी। इस दौरान वहां मौजूद रहे किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। बालाघाट के सीएमओ द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग बालाघाट सीएमओ को उसके पद से हटाने की मांग करने लगे। हालांकि सीएमओ ने अपनी गलती मानी और उस शख्स पर ही गाली देने और बदसलूकी करने का आरोप लगाया। सीएमओ ने कहा कि इसी वजह से वो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए। हालांकि बालाघाट के कलेक्टर ने सीएमओ के ऊपर कार्रवाई करते हुए पद से हटा दिया है और उसे जिला शहरी विकास अभिकरण में अटैच कर दिया है। 

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,762 नए मामले सामने आए। साथ ही 95 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना की वजह से मरने वालों का आंकड़ा 5519 तक जा पहुंचा है।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा- सोशल मीडिया पर ऑक्सीजन, बेड की शिकायत गलत नहीं, कार्रवाई हुई तो अवमानना
2 क्या सरकार कोविड संबंधी जानकारियां और आंकड़े छिपा रही है? वैज्ञानिकों ने कहा हमें डाटा उपलब्ध कराएं
3 कोरोनाः नहीं रहीं ”शूटर दादी”, 60 साल की उम्र में शुरू की थी प्रोफेशनल शूटिंग; धाकड़ है चंद्रो तोमर की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X