ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में चिल्लाने लगे शिवसेना नेता, तो संबित पात्रा ने चुप कराने को दिया जवाब- आपकी मैडम भी देख रही होंगी, ऐसे नारी अपमान न करें

डिबेट के दौरान जब किशोर तिवारी अपनी बात रख रहे थे तो संबित पात्रा ने कहा कि "गंभीर विषय पर मीम्स बने और तू-तड़ाक वाली डिबेट हो, ये महिलाओं को अच्छा नहीं लगेगा।

sambit patra viral video anurag kashyap shiv senaभाजपा नेता संबित पात्रा। (पीटीआई फाइल फोटो)

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इस मुद्दे पर राजनीति भी खूब हो रही है और भाजपा और शिवसेना भी इसमें शामिल हो गई हैं। एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने दावा किया कि “अनुराग कश्यप, कंगना रनौत के खिलाफ बोल रहे हैं इसलिए यह उन्हें फंसाने की बीजेपी की साजिश है।”

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरोप लगाए कि ‘भाजपा गंदी राजनीति पर उतर आयी है।’ बता दें कि कंगना ने भी पायल घोष का समर्थन किया है और अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। डिबेट के दौरान जब शिवसेना नेता ने उक्त आरोप लगाए तो डिबेट में मौजूद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा इससे नाराज हो गए और एंकर से शिवसेना नेता को चुप कराने को कहा।

डिबेट के दौरान जब किशोर तिवारी अपनी बात रख रहे थे तो संबित पात्रा ने कहा कि “गंभीर विषय पर मीम्स बने और तू-तड़ाक वाली डिबेट हो, ये महिलाओं को अच्छा नहीं लगेगा। पात्रा ने तिवारी से कहा कि आपकी मैडम भी यह डिबेट देख रही होंगी, उन्हें यह पसंद नहीं आएगा। इस तरह से नारी अपमान ना करे।”

जब संबित पात्रा बोल रहे थे, तब शिवसेना नेता किशोर तिवारी जोर जोर से बोलने लगे तो भाजपा नेता ने कहा कि ‘ये इतनी जोर-जोर से बोल रहे हैं कि कल से इन्हें कोई नॉटी बोलने वाला नहीं रहेगा। ये ऐसे बोल रहे हैं, इन्हें कुछ हो जाएगा, इससे इनके स्वास्थ्य पर भी असर पड़ेगा।’

बता दें कि बीते दिनों शिवसेना नेता को एक डिबेट के दौरान फिल्म अभिनेत्री नुपूर मेहता ने नॉटी बोल दिया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खासे मीम भी वायरल हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय नौसैना पहली बार वॉरशिप पर महिला ऑफिसर्स की करेगी तैनाती, जानें कौन हैं ये महिला अधिकारी
2 VIDEO: ये डुगडुगी बजाने वाले बैठाते हो…शो में पैनिलस्ट के लिए बोले मौलाना, एंकर ने यूं दिया कड़ा जवाब
3 किसानों की आत्महत्या पर छिपाया जा रहा डेटा? सदन में बोले केंद्रीय मंत्री- कई राज्य और UT नहीं दे रहे आत्महत्या के आंकड़े
यह पढ़ा क्या?
X