ताज़ा खबर
 

वायरल: 12वीं की परीक्षा रद होने पर छात्रों की पीएम मोदी से अपील, बोले-सर फेयरवेल तो करा दो

जैसे ही कक्षा 12 की परीक्षा रद्द करने की घोषणा की गई, नेटिज़न्स ने मीम्स और चुटकुलों के साथ जश्न मनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। हालांकि एक स्टूडेंट की प्रतिक्रिया ने उसे बाकी नेटिज़न्स से अलग कर दिया। कुकी अग्रवाल नाम के छात्र ने प्रधानमंत्री से स्कूल फेयरवेल पार्टी आयोजित करने की अनुमति देने का अनुरोध किया।

12वीं की परीक्षा रद होने पर छात्रों की पीएम मोदी से अपील, बोले-सर फेयरवेल तो करा दो (फाइल फोटो)

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने मंगलवार को 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दीं। कोरोनावायरस महामारी की स्थिति को देखते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया गया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “भारत सरकार ने बारहवीं कक्षा की सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है। व्यापक विचार-विमर्श के बाद, हमने छात्रों के अनुकूल निर्णय लिया है, जो हमारे युवाओं के स्वास्थ्य के साथ-साथ भविष्य की रक्षा करता है।”

जैसे ही कक्षा 12 की परीक्षा रद्द करने की घोषणा की गई, नेटिज़न्स ने मीम्स और चुटकुलों के साथ जश्न मनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। हालांकि एक स्टूडेंट की प्रतिक्रिया ने उसे बाकी नेटिज़न्स से अलग कर दिया। कुकी अग्रवाल नाम के छात्र ने प्रधानमंत्री से स्कूल फेयरवेल पार्टी आयोजित करने की अनुमति देने का अनुरोध किया। छात्र ने पीएम मोदी के ट्वीट जवाब में लिखा कि सर फेयरवेल तो कर दो…वो 12वीं बी वाली नेहा को साड़ी में देखना था।। अब छात्र का पीएम मोदी से किया अनुरोध वायरल हो गया है, जिसे 1,900 से अधिक लाइक और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

एक यूजर ने कहा, ”मैं आपका दर्द समझ सकता हूं.”। वहीं दूसरे ने मजाक में कहा, “12वीं बी वाली नेहा के पापा आपकी लोकेशन जानना चाहते हैं।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “हाहाहा कांट स्टॉप लाफिंग, …ओएमजी कूकी नेहा के पापा कहीं आपके पड़ोस में तो नहीं।” एक अन्य ने लिखा, “नेहा हो या स्नेहा… सब मास्क लगा के आएंगी।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा था कि छात्रों को ऐसी तनावपूर्ण स्थिति में परीक्षा देने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। सभी हितधारकों को छात्रों के प्रति संवेदनशीलता दिखाने की जरूरत है।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: उद्दव सरकार ने लॉन्च किया कोविड फ्री विलेज कांटेस्ट, अव्वल रहने वाली पंचायत को मिलेंगे 50 लाख
2 सुशील को बड़े गैंग से जान का खतरा, वकील ने कोर्ट से कहा- ओलंपियन के लिए बने स्पेशल सेल
3 जूही चावला की याचिका पर चल रही थी दिल्ली HC में सुनवाई, बजने लगा ‘मेरी बन्नो की आएगी बारात’ गाना
ये पढ़ा क्या?
X