ताज़ा खबर
 

ऑडियो: ठेकेदार का आरोप- बीजेपी एमएएलए ने कहा- पैसे द‍िए ब‍िना तुम नहीं कर सकते काम

महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राजू तोडसाम ने आरोपों से इनकार किया है।

BJP, Kaladan Anti Day, 8 November, BJP will Celebrate, Celebrate Kaladan Anti-Day, Demonetion, One year of Demonetion, BJP Plan, Celebrate Kaladan, Demonetion in India, National Newsभारतीय जनता पार्टी का झंडा। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के एक सरकारी ठेकेदार ने पुलिस में राज्य के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक के खिलाफ “पैेसे के लिए धमकी देने” की शिकायत दर्ज करायी। शिकायत करने वाले ठेकेदार शिवदत्त शर्मा और बीजेपी विधायक राजू तोडसम के बीच हुई कथित बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। ठेकेदार शिवदत्त शर्मा ने शिकायत में कहा है, “विधायक राजू तोडसम मुझे पैसे के लेन-देन के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। मैंने बातचीत का ऑडियो बनाया है, जिसमें वो मुझे धमकी दे रहे थे, वो ऑडियो गुरुवार को वायरल हो गया था। विधायक मुझे धमका रहे थे कि ‘देखते हूं कि तुम लेन-देन के बिना मेरे इलाके में कैसे काम करते हो।’ मुझे लगता है कि मेरी जान को खतरा है, इसलिए मैंने शिकायत की है।” शर्मा ने यवतमाल के वडागांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। राजू तोडसाम महाराष्ट्र की अार्णी विधान सभा के विधायक हैं।

पुलिस एसपी एम राजकुमार ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “उन्होंने हमें कागज पर शिकायत दी है। मैंने उन्हें अपने दस्तखत के साथ नियमित एफआईआर कराने के लिए कहा है। उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।” पुलिस एसपी ने बताया, “मैंने सुना है कि ऑडियो टेप वायरल हुआ है लेकिन उसकी सत्यता की पुष्टि करने के लिए हमें नियमित एफआईआर की जरूरत होगी।” जिस ऑडियो को विधायक और ठेकेदार के बीत बातचीत बताया जा रहा है उसमें कहा गया है कि “मेरे एरिया में काम करना है तो वैसा करो जैसा मेरे बारे में अधिकारियों ने कहा है।” ऑडियो में एक व्यक्ति बेटे की सात महीने से बीमार होने का हवाला देकर पैसे देने में खुद को विवश बता रहा है। इस पर खुद को विधायक राजू तोडसम बताने वाले ने कहा कि फिर मेरे इलाके में काम करने की जरूरत नहीं।

ठेकेदार ने फिर खुद को विधायक बताने वाले से कहा कि किसी “मदन दाऊ” से बात करेगा। मदन येरावर यवतमाल के बीजेपी विधायक हैं।  इस पर खुद को विधायक बताने वाले ने कहा कि “क्या तुम मुझे धमकी दे रहो हो….तो तुम सीएम साहब से बात कर लो।” उन्होंने ठेकेदार द्वारा लगाए आरोपों से इनकार किया है। शर्मा और तोडदार ने इंडियन एक्सप्रेस को फोन कॉल और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।

सुनिए बीजेपी विधायक और ठेकेदार की बातचीत का कथित ऑडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पत्रकार लंकेश की हत्या के लिए भाजपा-आरएसएस की विचारधारा जिम्मेदार’
ये पढ़ा क्या?
X