ताज़ा खबर
 

विजय माल्या को तीन घंटे बाद ही मिल गई जमानत, ट्वीट कर साधा मीडिया पर निशाना

Vijay Mallya Bail: विजय माल्या को जमानत मिल गई। मंगलवार (18 अप्रैल) को विजय माल्या को तीन घंटे तक गिरफ्तार करके रखा गया।

Vijay Mallya, Weekly Allowance, Vijay Mallya Weekly Allowance, Weekly Allowance of Vijay Mallya, Weekly Allowance for Vijay Mallya, Three Fold Increase, Three Fold Increase in Weekly Allowance, UK High Court Orders, International news, business newsशराब कारोबारी विजय माल्या।

विजय माल्या को जमानत मिल गई। मंगलवार (18 अप्रैल) को विजय माल्या को तीन घंटे तक गिरफ्तार करके रखा गया। इस दौरान उनसे पूछताछ की गई। जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। फिलहाल वह अपने लंदन वाले घर में हैं। 61 साल के शराब कारोबारी विजय माल्या को वेस्टमिंस्टर कोर्ट के आदेश के बाद स्कॉटलैंड यार्ड की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विजय माल्या पर नौ हजार करोड़ रुपए का कर्ज है। जमानत मिलने के बाद विजय माल्या ने ट्वीट भी किया। माल्या ने लिखा, ‘मीडिया ने मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया, प्रत्यर्पण केस की सुनवाई आज से सुनवाई शुरू हो गई।’

हालांकि, विजय माल्या को भारत लाना इतना आसान नहीं होगा। जानकारों के मुताबिक, माल्या को वापस भारत लाने में दो से तीन साल लग सकते हैं। जानकारों का कहना है कि माल्या को पैसे के दम पर बेल मिली।

इस मामले पर बीजेपी सरकार ने प्रतिक्रिया दी। सरकार की तरफ से कहा गया कि किसी भी कर्जदार को छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि माल्या को लोन उनकी सरकार के वक्त में नहीं दिया गया।

कांग्रेस ने माल्या के ंमामले पर बीजेपी की केंद्र सरकार पर निशाना साधा। जमानत मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह कैसी गिरफ्तारी थी कि कुछ ही देर में जमानत मिल गई। कांग्रेस ने ललित मोदी को भी भारत लाने की बात कही।

माल्या से लोन का पैसे निकलवाने के लिए भारत में मौजूद उनकी संपत्ति को नीलाम किया जा रहा है। हाल ही में विजय माल्या का मशहूर किंगफ़िशर विला नीलाम कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लंदन में एक्‍सट्रैक्‍शन वॉरंट पर धरे गए विजय माल्‍या, जान‍िए क्‍या होता है यह वॉरंट
2 डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका में लागू करेंगे ‘बाय अमेरिकन, हायर अमेरिकन’ पॉलिसी
3 सफाई मुहिम के तहत ‘स्ट्रीट फूड स्टॉल’ पर बैन लगाएगा बैंकॉक
यह पढ़ा क्या?
X